CG: पुलिस मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या, नक्सलियों ने दिया घटना को अंजाम



नारायणपुर। जिले के फरसगांव थाना क्षेत्र के कढ़ाहागांव में बीती रात नक्सलियों ने एक ग्रामीण की निर्मम हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पुलिस मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। मृतक ग्रामीण का नाम रामलाल पोटाई है। शुक्रवार देर रात नक्सली ग्रामीण के घर पहुंचे। उसे घर से बार निकालकर धारदार हथियार से मार डाला। नक्सलियों ने शव के पास पर्चे भी फेंके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

21 अगस्त को बीजापुर जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के पोंदुम में सरेंडर नक्सली की हत्या कर दी गई। मृतक बामन पोडियम ने तीन महीने पहले मई महीने में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया था। सरेंडर करने के बाद बीजापुर पुलिस लाइन में रहने लगा था। बताया जा रहा है कि बामन पोडियम सरेंडर करने के बाद अचानक पुलिस लाइन से 15-20 दिन पहले गायब हो गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि शव देखने से धारदार हथियार से हत्या करना लग रहा है। हाथ पैर में रस्सी से बांधने के निशान है। हालांकि घटनास्थल पर शव के आसपास किसी तरह का नक्सली पर्चा नहीं मिला है। सरेंडर करने से पहले बामन पोडियम जनमिलिशिया सदस्य के पद पर काम करता था।