युवती ने पूर्व प्रेमी की चप्पल से की पिटाई… वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के साजोर गांव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवती युवक की चप्पल से पिटाई कर रही है। पिटने वाला युवक उसका प्रेमी है जो शादी के बाद भी पिता से विवाद कर रहा था और धमका रहा था। युवती ने पूर्व प्रेमी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करा दी है। 

Random Image

बताया जाता है कि शिवपुरी जिले के ग्राम साजोर गांव की एक युवती अपनी मां के इलाज के लिए गुरुवार की रात को पिता और पति के साथ समीपस्थ ग्राम सिलसौद गई थी। वहां उसका पूर्व प्रेमी भी पहुंच गया और युवती के पिता से वह विवाद करने लगा। उसने जब युवती के पिता को धमकाया तो पूर्व प्रेमी की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी। युवती के पति ने भी पत्नी का साथ दिया और लात-घूंसे से पीटना शुरू कर दिया। वायरल वीडियो में इनके बीच घटनास्थल के पास पड़े मलबे की ईंट को भी एक-दूसरे पर फेंकते हुए दिखाई दे रहा है। 

पूर्व प्रेमी को चप्पल से पीटने वाली युवती का कथित सफाई का वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमे वह कह रही है कि शादी के पहले उसका युवक से प्रेम प्रसंग था लेकिन शादी के बाद वह उससे नहीं मिली। जब उक्त युवक ने उसके पिता से झगड़ा करना शुरू कर दिया तो उसने रोका था। युवती वायरल वीडियो में कह रही है कि मना करने पर नहीं मानने पर उसने पिटाई की थी।