कलेक्टर कांफ्रेस: मंत्री लखमा एक बार फिर सुर्खियों पर..कहा पिछले साल भी था कोरोना.. तब नही लिया सबक..अब नदी में बहा रहे है लाश!..

रायपुर..हमेशा से सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के आबकारी मंत्री कवासी लखमा एक बार फिर सुर्खियों में है..लेकिन इस बार वे शराब को लेकर नही बल्कि उत्तरप्रदेश सरकार के खिलाफ दिए अपने बयान से सुर्खियां बटोर रहे है..

Random Image

दरअसल आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैश्विक महामारी कोरोना के हालातों पर देश के विभिन्न राज्यो के 54 कलेक्टरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये चर्चा की..जिसमे छत्तीसगढ़ के 6 जिलों बिलासपुर, कोरबा,रायगढ़,जांजगीर-चाम्पा,बलौदाबाजार और सूरजपुर जिले के कलेक्टर शामिल हुए थे..इसके साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल समेत मुख्य सचिव अमिताभ जैन भी सम्मिलित हुए थे..और इसी वीडियो कांफ्रेंसिंग की बात करते हुए..आबकारी मंत्री लखमा ने बयान दिया है..की कोरोना महामारी पिछले साल भी थी ..उस समय सबक नही सीखें..बाकी राज्यो की तुलना में छत्तीसगढ़ में बेहतर व्यवस्था है..मुख्यमंत्री के प्रयास से कोरोना कम हो रहा है..लेकिन उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है..वहाँ गंगा नदी में लाशें फेंकी जा रही है..उस पर ध्यान नही दिया जा रहा!..