सरकार के आदेश को ताक पर रखकर होटल व्यवसायी बैठाकर खिला रहा था खाना.. जब मीडियाकर्मी पहुंचे तो की बदसलूकी.. कैमरा छीनने की कोशिश

अम्बिकापुर. लॉकडाउन के नियम का उल्लंघन करते हुए अम्बिकापुर शहर के होटल वेलकम के व्यवसायी  ने मीडियाकर्मियों से अभद्रता की.. दरअसल जिला प्रशासन ने होटल संचालको को पार्सल देने की अनुमती दी है.. लेकिन अम्बिकापुर शहर के गाँधी चौक स्थित होटल वेलकम के संचालक द्वारा बकायदा होटल में बैठा कर खाना खिलाया जा रहा था.  

सूचना पर पहुंचे मीडियाकर्मियों ने जब इस मामले की खबर बनानी शुरू की.. तो सबसे पहले वहां के कर्मचारियों ने मीडियाकर्मियों के कैमरे को छीनने का प्रयास किया. उसके बाद होटल संचालक मौके पर पहुंचे और मीडियाकर्मियों से गाली-गलौज और बड़े अधिकारियों से सेटिंग की बात कर झगड़ने लगे.

हालांकि इस दौरान वेलकम होटल में लोगों को बिठाकर खाना और नाश्ता कराने का वीडियो कैमरे में कैद हो चुका था. इस बात की जानकारी हमने जिला के अधिकारियों को भी दी. लेकिन उन्होंने आवेदन देने पर ही कार्रवाई करने की बात कही. यहां तक कि जब हमने उनसे इस मामले में बाइट लेनी चाही. तो उन्होंने कहा जब तक शिकायत नहीं मिलेगी तब तक ना ही बाइट दे पाएंगे.. और ना ही कोई कार्रवाई कर पाएंगे.