रायपुर जिला भाजपा द्वारा शहर में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ गृहमंत्री के बंगले का घेराव…

रायपुर : भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में नवनियुक्त भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने राजधानी रायपुर में शासन के नकारेपन के कारण बढ़ते अपराध, नशाखोरी के चुंगल में फसते युवा, निगम के तानाशाही रवैये के कारण शहर में बढ़ती अव्यवस्था व महिलाओं के सम्मान से लगातार होते खिलवाड़ के विरोध में जनता के आक्रोश को स्वर देने के लिए शासन के विरोध में प्रदर्शन रैली की रूपरेखा बनाने जिले के 16 मंडल अध्यक्ष, पूर्व मंडल अध्यक्ष, महामंत्री व भाजपा पार्षदों की बैठक आहूत की।


बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि जन शक्ति के सामने दुनिया झुकती है और जनशक्ति का उपयोग निर्बलों की आवाज़ बनने के लिए होना चाहिए।


बैठक ने मंडल अध्यक्ष अनूप खेलकर , हंसराज विश्वकर्मा,ने कहा कि गृहमंत्री प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए जिम्मेदार होता है। शहर में बढ़ते अपराध के लिए उनका घेराव होना चाहिए।
बैठक मैं उपस्थित महिला मोर्चा की प्रदेश महामंत्री मीनल चौबे, पार्षद विश्वदिनी पांडे , सरिता वर्मा ,सुशीला धीवर ने कहा प्रशासन के संरक्षण में शहर नशीले पदार्थ के दलदल में डूबता जा रहा है इस कारण महिलाओं के खिलाफ अपराध की बाढ़ आ गई है।


कार्यक्रम की रूपरेखा तय करने के लिए एक बैठक रखी गई है – “आपके परिसर में युवा मोर्चा व महिला मोर्चा की” बैठक रखी गई है ।कार्यक्रम का संचालन अकबर अली ने किया।