Deepika Padukon Child : दीपिका पादुकोण बेटे को देगी जन्म, ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

Ranveer-Deepika, Ranveer Deepika Child, Deepika Padukon Child, Astrology

Ranveer-Deepika, Ranveer Deepika Child, Deepika Padukon Child, Astrology : रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस कपल ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की। रणवीर और दीपिका 6 साल से अधिक समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद नवंबर 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस जोड़ी ने हाल ही में ‘कॉफी विद करण 8’ पर खुलासा किया कि वे 2015 में गुपचुप तरीके से सगाई कर चुके थे।

अब जब वे अपने पहले बच्चे के स्वागत की नई यात्रा पर निकल पड़े हैं, तो एक ज्योतिषी ने कुछ भविष्यवाणियां की हैं। Koimoi.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, पंडित जगन्नाथ गुरुजी, जो एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी ज्योतिषी और फेस रीडर हैं, उन्होंने भविष्यवाणी की है कि रणवीर और दीपिका एक लड़के का स्वागत करेंगे। इस ज्योतिषी ने पहले भी भविष्यवाणी की थी कि दीपिका 2024 में प्रेग्नेंट होंगी।

Deepika Padukon Child : दीपिका पादुकोण मैटरनिटी लीव पर जाएंगी

उनके अनुसार, यह बच्चा अपने माता-पिता के लिए राजकुमार होगा। उम्मीद है कि वह आकर्षण से भरपूर पैदा होगा और रणवीर और दीपिका के लिए अच्छी किस्मत लाएगा। वर्कफ्रंट पर, दीपिका ने मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले ‘सिंघम अगेन’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। हालांकि, एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान ‘कल्कि 2898 AD’ के प्रमोशन में बिजी थीं।

Deepika Padukon Child : रणवीर सिंह की फिल्में

रणवीर ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगे जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर जैसे कलाकार भी हैं। दूसरी ओर रणवीर ‘डॉन 3’ के लिए तैयारी कर रहे हैं। जो अगले साल रिलीज होगी।