Border 2 : सनी देओल ने बॉर्डर 2′ का किया ऐलान, शेयर किया वीडियो, 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा फौजी…

Border Movie, Border 2 Movie, Border Movie Sunny Deol : सनी देओल ने वीडियो के साथ शेयर किया, 'एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है।

Border Movie, Border 2 Movie, Border Movie Sunny Deol

Border Movie, Border 2 Movie, Border Movie Sunny Deol : साल 1997 में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म ‘बॉर्डर’ ने हिट होकर बम्पर कमाई की थी और अब उसका सीक्वल, ‘बॉर्डर 2’ के बारे में लोगों की उत्सुकता बढ़ रही है। फिल्म के अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में फिल्म की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस वीडियो में, एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने के लिए आ रहा है, जो दर्शकों को उत्साहित कर रहा है।

Border 2 : सनी देओल ने वीडियो किया शेयर

सनी देओल ने वीडियो के साथ शेयर किया, ‘एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है। इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बॉर्डर 2 आ रही है।’ इस संदेश के साथ, उन्होंने फिल्म के एक सीन को दिखाया, जो लोगों को प्रेरित कर रहा है।

Border 2 : फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं

इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं, जबकि फिल्म की निर्माता हैं जेपी दत्ता, निधि दत्ता और भूषण कुमार करेंगे। अनुराग सिंह ने इस फिल्म के बारे में कहा, ‘बॉर्डर’ की सफलता को देखते हुए हम इस सीक्वल को और भी बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत हैं।

सनी देओल ने विवादित फिल्म ‘गदर’ की तरह ही इस फिल्म को भी लोगों के दिलों में जगह बनाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा, ‘लोग मेरी इस फिल्म को भी वैसे ही इंजॉय करे जैसे “गदर” को किया था।’

Border 2 : कास्ट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं

‘बॉर्डर 2’ को लेकर अब तक बहुत सारी चर्चाएं हो रही हैं, लेकिन इसके कास्ट के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है।

Border 2 : शूटिंग अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद

सनी देओल ने एक समय में इस फिल्म को लेकर मेकर्स की चिंताओं का जिक्र किया था, क्योंकि उनकी कुछ पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं पा सकी थीं। लेकिन अब उन्हें फिल्म के बनाने में हर कोई सहयोग कर रहा है और उन्हें फिल्म की सफलता के लिए बहुत उत्साह भी है।

हालांकि ‘बॉर्डर 2’ की उम्मीदवारी बढ़ रही है और लोग इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी और नई खबरों का इंतजार करते रहें, क्योंकि इस बार ‘बॉर्डर 2’ का जलवा होगा, जो फिल्म के पहले हिस्से की तरह ही दर्शकों को प्रभावित करेगा।