टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल पर वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, कहा- अभी से उसकी तुलना करना…

Virender Sehwag On Yashasvi Jaiswal: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के बीच भारत के महान सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बड़ा बयान दिया है। वीरेंद्र सहवाग ने भारत-इंग्लैंड सीरीज में खेल रहे युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की तारीफ की है। लेकिन अभी से इस खिलाड़ी की तुलना किसी और से किए जाने पर उन्होंने इसे जल्दबाजी बताया है।

DA Hike: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 4% बढ़ेगा महंगाई भत्ता, जानें कब खाते में आएगा पैसा

यशस्वी जायसवाल पर सहवाग का बड़ा बयान

भारत के महान सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने वाला यशस्वी जायसवाल शानदार बल्लेबाज है लेकिन अभी तुलना करना जल्दबाजी होगी। दूसरे टेस्ट में दोहरा शतक जड़ने के बाद से जायसवाल की तुलना सहवाग से हो रही है। सहवाग ने दुबई से भाषा से वर्चुअल बातचीत में कहा कि वह बहुत अच्छा बल्लेबाज है लेकिन मुझे लगता है कि अभी तुलना जल्दबाजी है।

आदिवासी युवक को उल्टा करके पिटाई के मामले में एसपी पर गिरी गाज, कई जिलों के पुलिस अधीक्षक भी बदले गए

क्लब बनाम देश के लिए खेलने पर कही ये बात

क्लब बनाम देश बहस पर उन्होंने कहा कि देश के लिए खेलना हर क्रिकेटर की प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि किसी भी लीग में खेलने से ऊपर देश के लिए खेलना है। खिलाड़ियों को अपनी प्राथमिकताएं तय करनी चाहिए। मसलन आईएलटी20 लीग में वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ी बीच में लीग छोड़कर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने गए थे। उन्होंने आगे कहा कि घरेलू क्रिकेटरों के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का प्रलोभन समझ में आता है लेकिन उनका प्रमुख लक्ष्य घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में जगह बनाने का होना चाहिए।

सहवाग ने यह भी कहा कि आईपीएल या अन्य लीग खेलने से खिलाड़ियों को जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में थकान या फिटनेस से जुड़ी समस्या नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि ऐसा कुछ नहीं होगा। बल्कि मुझे तो लगता है कि आईपीएल या आईएलटी20 जैसी लीग खेलकर उनकी तैयारी पुख्ता ही होगी। आईपीएल में दो महीने में 14 मैच खेलने हैं तो फॉर्म और फिटनेस कायम रखने के लिए काफी समय है।

Jio लॉन्च करने जा रहा है नया 4G फोन Bharat B2, जानें ग्राहकों के लिए इसमें क्या है खास