वर्ल्ड कप से बाहर हुआ पाकिस्तान, फैंस ने कुछ इस तरह लिए मजे, देखें मीम्स

Sports Desk: यूएसए और आयरलैंड के बीच शुक्रवार को खेला जाने वाला टी20 विश्व कप 2024 का 30वां मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। रद्द हुए इस मैच के कारण दोनों टीमों में एक एक अंक बांट दिए गए। इस तरह अमेरिका के पास कुल 5 अंक हो गए और वे सुपर 8 में पहुंच गए। अमेरिका को 5 अंक मिलने के साथ ही पाकिस्तान टूर्नामेंट से बाहर हो गया। पाकिस्तान के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद फैंस मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं।

आयरलैंड दो मैचों में दो हार के साथ टेबल में सबसे नीचे है। पाकिस्तान तीन मैचों में एक जीत के साथ तीसरे स्थान पर है, जबकि भारत लगातार 3 जीत के साथ 6 अंक लेकर ग्रुप तालिका में शीर्ष पर है। ग्रुप ए की ओर से भारत और अमेरिका ने टी20 विश्व कप के सुपर 8 में जगह बना ली है। पाक के बाहर होने के बाद फैंस के रिएक्शंस सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं।अमेरिका टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर 8 में पहुंचने वाली छठी टीम बनी। इससे पहले भारत, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की टीमों ने सुपर 8 का टिकट कटा लिया है. लेकिन पाकिस्तान बाहर हो गया है। साल 2022 के टी20 विश्व कप में पाकिस्तान की टीम फाइनल मुकाबले में पहुंचने में सफल हुई थी, लेकिन वहां उन्हें इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब जीता था।

अमेरिका टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर 8 में पहुंचने वाली छठी टीम बनी। इससे पहले भारत, साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की टीमों ने सुपर 8 का टिकट कटा लिया है. लेकिन पाकिस्तान बाहर हो गया है। साल 2022 के टी20 विश्व कप में पाकिस्तान की टीम फाइनल मुकाबले में पहुंचने में सफल हुई थी, लेकिन वहां उन्हें इंग्लैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप का खिताब जीता था।

एक फैन ने लिखा,” बाय बाय पाकिस्तान, हैव ए सेफ फ्लाइट, फ्लोरिडा से पाकिस्तान..”