Rohit Sharma T-20 की कप्तानी छोड़ेंगे? भारत को ये बड़ा गिफ्ट देकर करेंगे ऐलान! इनमें से एक होगा नया कैप्टन

T20 World Cup, Rohit Sharma: आईपीएल खत्म होने के तुरंत बाद भारतीय टीम जून महीने से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुट जाएगी। अगले महीने से होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम घोषित की जा चुकी है। ऐसे में एक बुरी खबर सामने आ रही है। माना जा रहा है कि इस टी20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 के कप्तानी पद से इस्तीफा देंगे। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। मतलब ये साफ नहीं है कि रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ देंगे। लेकिन अगर रोहित शर्मा कप्तानी (Rohit Sharma Captain) छोड़ देते है तो अगला कप्तान कौन होगा? इसको लेकर भी सवाल बना हुआ है।

धोनी ब्रांड कैसे बने? जानिए MS Dhoni की ये खूबियां, विदेशी खिलाड़ी भी मानते हैं लोहा; दिल जीतने में भी माहिर

जीतने के बाद इस्तीफा

टी20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला 2 जून को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में 20 टीमें हिस्सा ले रही है। आपको बता दें कि भारत के लिए और रोहित शर्मा को लेकर यह वर्ल्ड कप काफी खास होगा। क्योंकि रोहित शर्मा ने जब से भारतीय टीम की कप्तानी संभाली है कोई बड़ा खिताब नहीं जीत सके है। ऐसे में इस बार रोहित पूरी कोशिश करेंगे कि भारत को वर्ल्ड कप (T20 World Cup) जिताएं। इसी के साथ कहा जा रहा है कि भारत को टी20 वर्ल्ड जिताने के बाद रोहित शर्मा कप्तानी से इस्तीफा देंगे।

कौन होगा नया कैप्टन

काम की खबर: क्या आपके आधार कार्ड में लिंक नहीं है मोबाईल नंबर, तो आज ही कराएं ये काम; नहीं तो खड़ी हो सकती है है बड़ी परेशानी

अगर ऐसा हुआ तो भारत का अगला टी20 कप्तान कौन होगा? इसमें सबसे आगे हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत का नाम बताया जा रहा है। हालांकि, टी20 की कप्तानी के लिए कोई हड़बड़ी नहीं है, लेकिन रोहित के बाद ये दो खिलाड़ी ही दावेदार माने जा रहे है। आपको बता दें कि, रोहित शर्मा ने अब तक कप्तानी छोड़ने जैसी कोई बात नही कही है, लेकिन सोशल मीडिया में ऐसे विचार के साथ कई तरह की बातें कही जा रही है।

Ration Card: राशनकार्ड से जुड़ी महत्वपूर्ण खबर… नई सूची जारी, कई लाभार्थियों के नाम हटाए गए

भारत की टीम तैयार

भारतीय टी20 टीम में युवा खिलाड़ियों की फौज है। रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे अनुभवी विस्फोटक बल्लेबाज है। ऐसे में टीम की पूरी कोशिश रहेगी कि इस बार टी20 का कप भारत के नाम हो। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की भी कोशिश रहेगी कि अपनी कप्तानी में भारत को टी20 वर्ल्ड कप की ट्राफी दिलाएं। इससे पहले भारत ने 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप जीता है।

बीजेपी कार्यालय में लंगूर करता है काम, एक दिन के 1000 रुपए कमाई, जानें- कब तक है ड्यूटी

Job Alert: डिजिटल इंडिया में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बस करना है ये काम, सैलरी सहित पूरी जानकारी यहां