ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से हराया, मार्श और हेड ने जमाए नाबाद अर्धशतक

IND vs AUS 2ND ODI: ऑस्ट्रेलिया ने पहले ODI मुकाबले में हार के बाद दूसरे मुकाबले में भारत को 10 विकेट से हार थमा दिया हैं। ऑस्ट्रेलिया के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला बिल्कुल सही साबित हुआ और इस सीरीज 1-1 के बराबर में ला खड़ा कर दिया। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने भारतीय बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिया। और महज़ 117 रनों पर ढेर हो गई। इस लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से जीत हासिल कर ली।

भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया। टीम की ओर सबसे ज्यादा विराट कोहली और अक्षर पटेल ने 30 और 29 रनों का पारी खेली। इस दौरान कोहली ने 35 गेंदों पर चार चौके के मदद से 31 रन बनाए। वहीं, अक्षर ने 29 गेंदों पर एक चौके और 2 छक्के के मदद से 29 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिचल स्टार्क ने 8 ओवर में एक मेडन और 5 विकेट चटकाए। वहीं, नाथन एलिस और सेन एबॉट ने 2 और 3 विकेट हासिल किया।

इस छोटे और आसान लक्ष्य को पूरा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने बिना विकेट खोए महज़ 11 ओवर में ही 117 रनों की आसान लक्ष्य को जीत हासिल कर ली। मिचल मार्श और ट्रेविस हेड दोनों ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। और मैच को जीत ली। मिचल मार्श ने अपने ही अंदाज में 36 गेंदों पर छः छक्के और उतने ही चौके के मदद से नाबाद 66 रन बनाए। वहीं, हेड ने भी 30 गेंदों पर 10 चौके के मदद से 51 रनों की पारी खेली।