आज का राशिफ़ल, जानिए आपका दिन कैसा बीतेगा

मेष

आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. महिला अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे. बुद्धि कौशल से किया गया कार्य पूर्ण होगा.

वृष

आज व्यावसायिक मोर्चे पर एकाग्रता के साथ शुरुआत करेंगे. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें व गति को नियंत्रित रखें. लापरवाह लोगों से उचित दूरी बनाकर रखें.

मिथुन

धन-यश एवं कीर्ति में वृद्धि होगी लेकिन पारिवारिक सदस्यों से तनाव होगा. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी.

कर्क

परिवार में सुख-शांति और आनंद का वातावरण रहेगा. कार्यस्थल पर लाभ होगा. ससुराल पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापार में धन लाभ का योग है.

सिंह

शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी. उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. किसी कार्य के संपन्न होने से आपका वर्चस्व बढ़ेगा.

कन्या

व्यवसाय या नौकरी कर रहे जातकों का मन अनेक तरह की दुविधाओं में अटका रहेगा. कार्यक्षेत्र में विरोध होने की संभावना है. विरोधियों को परास्त करने के बारे में सोचें.

तुला

भाग्य वृद्धि का संकेत है. आज के दिन दोस्तों से अच्छा समाचार मिलेगा. परिवार के सदस्यों के साथ मधुर संबंध रहेंगे. बड़े भाई से आर्थिक सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक

नकारात्मक प्रवृति के कारण मन व्यथित रहेगा. अनावश्यक खर्च बढ़ेगा. परिवार के किसी सदस्य की सेहत अचानक बिगड़ सकती है. विद्यार्थी वर्ग को पढ़ाई में बाधा उत्पन्न होगी.

धनु

परिवार में मांगलिक कार्य का आयोजन होने वाला है. अपनों के साथ मिलकर मन खुश रहेगा. सामाजिक कार्यों में यश मिलेगा. पैतृक संपत्ति से नुकसान की संभावना है.

मकर

जीवन के कई क्षेत्रों में सुधार होगा. दोस्तों के साथ बातचीत अच्छी रहेगी. आप नकारात्मक विचारों को अपने आस-पास न भटकने दें. सावधान रहें अन्यथा नुकसान होगा.

कुंभ

नौकरी या व्यापार में अतिरिक्त आर्थिक आय की संभावना है. पारिवारिक लोगों के प्यार मिलेगा. यात्रा-देशाटन का अवसर मिलेगा. दोस्तों से आर्थिक लाभ हो सकता है.

मीन

व्यापार में बकाया राशि का भुगतान होगा. आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा. किसी सरकारी योजना से लाभ होगा. पारिवार में सुख-शांति का माहौल रहेगा.