आज का राशिफ़ल (10 जनवरी 2020) : जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

मेष-

जीवन में सब कुछ होते हुए भी असंतुष्टि बनी रहेगी और यही असंतुष्टि आपको बार बार प्रेरित करेगी कहीं दूर चले जाने के लिए. हालांकि, यह आपके लिए हानिकारक होगा. घर में मन नहीं लगेगा. 

वृष-

मन में भावुकता ज्यादा रहेगी ,साथ ही साथ चिंताएं सताएंगी. भविष्य को लेकर तनाव रह सकता है और मन में असमंजस की स्थिति बनेगी.

मिथुन-

आपके मन में भावुकता ज्यादा रहेगी. आपके जीवन में आज के दिन प्रेम बना रहेगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बहुत मधुर रहेंगे. आप में क्रियात्मक शक्ति भी बढ़ेगी.

कर्क-

आज के दिन आपको सतर्क रहना जरूरी है. हो सकता है कि कोई छुपा हुआ राज बाहर आए या फिर कोई छुपी बात बाहर आए जिससे आपको लगे कि आपके साथ विश्वासघात हुआ है. साथ ही साथ आपको ये ध्यान रखना है कि किसी छुपी हुई बीमारी के किसी प्रकार के लक्षण आपके अंदर तो नहीं है.

सिंह-

जीवन साथी और परिवार के साथ आपके संबंध बहुत खूबसूरत रहेंगे और साथ ही साथ अपने संबंधों में मधुरता बनी रहेगी. पारिवारिक जीवन आपका बहुत खूबसूरत रहेगा और सबका सहयोग प्राप्त होगा. सन्तान सुख और संतान के द्वारा सुख दोनों ही आपको मिलेंगे. 

कन्या-

फिलहाल समय है केवल प्रयासरत रहने का. किसी भी प्रकार का परिणाम आपको नहीं मिलेगा. आप मेहनत करते जाएं लेकिन जरूरी नहीं है कि मेहनत का परिणाम आपके लिए भविष्य में बहुत सही रहे. हालांकि, इस भावना से काम छोड़ देना भी ठीक नहीं रहेगा. 

तुला-

अधिक आलस्य आपके लिए परेशानी का कारण बनेगा. आपको कहीं न कहीं अपने आप को आगे बढ़ाना पड़ेगा और उसके लिए आप किसी  मौके को न छोड़ें. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें.

वृश्चिक-

आध्यात्मिक तौर पर आप बहुत आगे बढ़ेंगे. किसी न किसी गुरु या वरिष्ठ व्यक्ति का आपको साथ मिलेगा. साथ ही साथ आपकी ज्ञान की क्षमता बढ़ेगी. शिक्षा से जुड़े काम में आप आगे बढ़ना चाहेंगे.

धनु-

किसी महिला का पूर्ण सहयोग मिलेगा और साथ ही साथ आपके मन में अध्यात्म के प्रति रुचि जागृत होगी. आप में से कई लोग अपनी आत्मशक्ति और आत्मविश्वास द्वारा आगे बढ़ेंगे.

मकर-

आज के दिन सफलता आपके कदम चूमेगी. छोटे से ही कार्यों को सराहा जाएगा. साथ ही साथ आप में ऊर्जा बनी रहेगी. आपको लोग एक प्रेरणा के तौर पर सराहेंगे. 

कुंभ-

जीवन का अधूरा अध्याय पूर्ण होगा. जीवन में पर्याप्त मात्रा में सुख भी मिलेगा. आप कहीं न कहीं अपने अधूरे कार्य पूर्ण कर अलग संतुष्टि प्राप्त करेंगे. मन में खुशी बनी रहेगी.

मीन-

आज के दिन आपके सभी प्रयास सफल होंगे. कहीं न कहीं एक संतुलन बना रहेगा. लेन देन से जुड़े मामलों में भी आपको आराम मिलेगा और आपको लगेगा कि कई मामलों में किस्मत आपका पूरी तरह साथ दे रही है.