Rashifal : इन तीन राशियों के लिए बेहद खास होगा आज का दिन, त्रिग्रही योग से मिलेगा भाग्य का साथ, हस्त नक्षत्र में भगवान विष्णु की होगी कृपा

Rashifal, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope, Today Rashifal, Rashifal 10 September

Rashifal, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope, Today Rashifal, Rashifal 05 September : आज चंद्रमा का कन्या राशि में गोचर और उत्तरा फाल्गुनी से हस्त नक्षत्र तक का प्रभाव विभिन्न राशियों पर सकारात्मक असर डाल सकता है। चंद्रमा के साथ शुक्र और केतु त्रिग्रह योग बना रहे हैं, जबकि बुध और सूर्य मिलकर द्विग्रह योग का निर्माण कर रहे हैं।

Random Image

यह स्थिति मेष, मिथुन और तुला राशियों के लिए डबल लाभकारी हो सकती है। हालांकि, वृश्चिक राशि के जातकों को सावधान रहने की सलाह दी जा रही है। आइए जानें कि चंद्रमा के गोचर से आज का दिन मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि: आज मेष राशि के जातक करियर में महत्वपूर्ण उन्नति प्राप्त करेंगे। यदि आप आज कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं तो सफलता की उम्मीद है। आर्थिक मामलों में भी आज आपकी किस्मत आपका साथ देगी। शिक्षा और बुद्धि के क्षेत्र में आप उत्कृष्टता प्राप्त करेंगे और आयात-निर्यात से संबंधित व्यवसाय में लाभ प्राप्त कर सकते हैं। लव लाइफ भी आज रोमांटिक रहेगी। भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। आज केसर या हल्दी का तिलक करना लाभकारी होगा।

वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों को आज अपनी सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। उदर संबंधी समस्याएं हो सकती हैं, इसलिए खान-पान में संयम बरतें। आर्थिक मामलों में जोखिम से बचें और व्यापार में मानसिक तनाव हो सकता है। लेकिन मेहनत का शुभ परिणाम भी मिलेगा। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में संपर्क बढ़ेगा और लोन की कोशिश सफल हो सकती है। लव लाइफ में कहासुनी की संभावना है। भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। रामरक्षा स्तोत्र का पाठ करें।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को आज अचानक लाभ मिलने के संकेत हैं। परिवार का सहयोग आत्मविश्वास बढ़ाएगा। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी और सार्वजनिक क्षेत्र में सम्मान बढ़ेगा। कोई महत्वपूर्ण काम पूरा होने से राहत मिलेगी। भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु को घी का दीप दिखाएं और गाय को चना गुड़ खिलाएं।

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए आज का दिन उत्साहपूर्ण रहेगा। नौकरी में लाभ मिलेगा और अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। किसी योजना पर काम शुरू करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। विरोधियों को मात देने में सफल रहेंगे। लेकिन कीमती सामान का ध्यान रखें। लव लाइफ में भी भाग्य साथ देगा। भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें और ओम नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जप करें।

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों को आज राजनीतिक संपर्क से लाभ मिलेगा और वरिष्ठ व्यक्ति का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। सरकारी काम में सफलता मिलेगी, लेकिन कागजात की सही स्थिति बनाए रखें। शिक्षा में भी आज अच्छा प्रदर्शन होगा और आकस्मिक धन की प्राप्ति होगी। भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। लाल चंदन मिलाकर सूर्य नारायण को अर्घ्य दें।

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनावपूर्ण हो सकता है। मानसिक भटकाव के कारण निर्णय लेने में कठिनाई हो सकती है। नौकरी में दबाव रहेगा और आर्थिक लेन-देन में सतर्क रहना होगा। खर्चीला दिन रहेगा। भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। केतु के मंत्र ओम क्रां क्रीं क्रौं सः केतवे नमः का जप करें।

तुला राशि: तुला राशि के जातकों पर सितारों की मेहरबानी है। आपको आज एक से अधिक स्रोतों से धन प्राप्त होगा और किसी रुके हुए पैसे की प्राप्ति हो सकती है। चिंता से बचें और सकारात्मक सोच बनाए रखें। संतान से खुशी मिलेगी और परिवार में सम्मान बढ़ेगा। भाग्य 89% आपके पक्ष में रहेगा। गणेशजी को लड्डू का भोग लगाएं।

वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन संयम और धैर्य से भरा रहेगा। नौकरी में विवादों से बचें और स्वास्थ्य पर ध्यान दें। आलस्य और थकान का प्रभाव महसूस हो सकता है। भाग्य 69% आपके पक्ष में रहेगा। श्री विष्णु चालीसा का पाठ करें।

धनु राशि: धनु राशि के जातकों को आज काम का दबाव रहेगा। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से तालमेल बनाए रखें। अकाउंट और वाणिज्य से संबंधित काम में विशेष ध्यान दें। पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी के साथ तालमेल रहेगा। धर्म और कर्म में रुचि बढ़ेगी। भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्री कृष्ण की पूजा करें और घी का दीप दिखाएं।

मकर राशि: मकर राशि के जातकों को आज भावुकता से बचना चाहिए। कार्यक्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा लेकिन विरोधी ईर्ष्या कर सकते हैं। निकट संबंधी की बातों से कष्ट हो सकता है। लव लाइफ में प्रेमी की बातों का सम्मान करें। शाम को समय अच्छा बीतेगा। भाग्य 78% आपके पक्ष में रहेगा। श्री नारायण कवच का पाठ करें।

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा। नई चीजें सीखने का मौका मिलेगा और वरिष्ठों से सहयोग मिलेगा। नौकरी में सफलता मिल सकती है और धर्म-अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी के साथ प्रेम और तालमेल बढ़ेगा। भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। गाय को गुड़ चना खिलाएं और गुरु के चरण छूकर आशीर्वाद लें।

मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में योजना और परिश्रम का लाभ मिलेगा। पारिवारिक जीवन में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा और मनमुटाव की स्थिति में समाधान होगा। शाम को कोई अच्छी खबर मिल सकती है। भाग्य 85% आपके पक्ष में रहेगा।