Rashifal : वसुमान योग खोलेगा इन राशियों के भाग्य, आज 5 राशि को मिलेगी सफलता, बजरंगबली हनुमान बरसायेंगे कृपा, तरक्की-धन लाभ

Rashifal, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope, Today Rashifal, Rashifal 10 September

Rashifal, Aaj Ka Rashifal, Today Horoscope, Today Rashifal, Rashifal 27 August : आज चंद्रमा वृषभ राशि में गोचर करेंगे, जिससे सिंह, तुला और कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन लाभकारी रहेगा। पंचांग के अनुसार चंद्रमा आज रोहिणी नक्षत्र के बाद मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे।

Random Image

वसुमान योग का निर्माण

बुध चंद्रमा के साथ तीसरे भाव में होंगे, जिससे वसुमान योग का निर्माण हो रहा है। इस प्रकार, कई राशियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। मेष से मीन तक की राशियों के बारे में विस्तार से जानें:

मेष राशि:
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम लाएगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, लेकिन किसी न किसी कारण परेशानी भी उत्पन्न हो सकती है। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और सोच-समझकर काम करें। शाम को परिवार के छोटे बच्चों के साथ समय बिताने से मानसिक शांति मिलेगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और पारिवारिक व्यवसाय में भी समर्थन प्राप्त होगा। धर्म और कर्म के प्रति रुचि बनी रहेगी। भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। प्रातःकाल भगवान सूर्य को तांबे के लोटे से जल अर्पित करें।

वृषभ राशि:
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज शुभ समाचार मिलने की संभावना है। यदि आप जमीन या प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो दस्तावेजों की अच्छी तरह से जांच करें और किसी पर आंख बंद करके भरोसा न करें। नौकरी में थोड़ी दिक्कत हो सकती है, लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा। आज भाग्य 86% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें।

मिथुन राशि:
मिथुन राशि वालों के लिए आज सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा। मन असंतुलित रह सकता है और कुछ उलझनें हो सकती हैं। छात्रों को नए कोर्स में दाखिला लेने के लिए दिन शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में मेहनत का फल तुरंत नहीं मिलेगा, जिससे चिंतित हो सकते हैं। खोई हुई वस्तु मिल सकती है और शाम को कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। भाग्य 75% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु को बेसन के लड्डू का प्रसाद चढ़ाएं।

कर्क राशि:
कर्क राशि के जातकों के लिए दिन उत्साहवर्धक रहेगा। मित्र की मदद के लिए दिनचर्या में बदलाव करना पड़ सकता है और धन भी खर्च हो सकता है। यदि नया काम शुरू करना चाहते हैं, तो तकनीकी समस्याओं का सामना कर सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में कुछ परेशानी संभव है। पारिवारिक जीवन में सहयोग और प्रेम बना रहेगा। भाग्य 80% आपके पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें।

सिंह राशि:
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काम में उलझन हो सकती है, लेकिन ध्यान केंद्रित करने पर सफलता मिलेगी। घर का सकारात्मक माहौल आपके मनोबल को बढ़ाएगा। प्रॉपर्टी के मामलों में अनुभवियों से सहयोग मिलेगा। कमाई के मामले में दिन अच्छा है और धर्म कार्यों में दान-पुण्य कर सकते हैं। भाग्य 83% आपके पक्ष में रहेगा। श्रीकृष्ण चालीसा का पाठ करें।

कन्या राशि:
कन्या राशि वालों के लिए आज रचनात्मक काम करने का मौका मिलेगा और आपकी छुपी प्रतिभा सामने आएगी। आय के नए स्रोत प्राप्त होंगे, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यापार में निर्णय सोच-समझकर लें, वरना नुकसान हो सकता है। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और शत्रु परास्त होंगे। भाग्य 93% आपके पक्ष में रहेगा। माता-पिता के चरण छूकर आशीर्वाद लें।

तुला राशि:
तुला राशि वालों के लिए आज परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के साथ भविष्य की योजनाओं पर विचार करने का दिन है। ससुराल पक्ष से लाभ मिल सकता है और प्रेमी के साथ तालमेल बनाए रखें। नौकरी में समय से पहले काम पूरा करने से अधिकारियों की सराहना मिलेगी। भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। श्रीगोविंदाष्टकम का पाठ करें।

वृश्चिक राशि:
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज सामाजिक क्षेत्र में विस्तार होगा। परिचय बढ़ेगा और माता-पिता की सेवा से पारिवारिक समस्याओं का समाधान होगा। दफ्तर में सहकर्मियों से मेलजोल रखें और लव लाइफ खुशनुमा रहेगी। भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। हनुमानजी को सिंदूर अर्पित करें।

धनु राशि:
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन उत्साहवर्धक रहेगा। बुद्धि और चतुराई से लाभ प्राप्त होगा और पारिवारिक जीवन में प्रेम बढ़ेगा। व्यापार में धन लाभ की संभावना है। शाम को जीवनसाथी के साथ घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं। भाग्य 82% आपके पक्ष में रहेगा। माता सरस्वती की पूजा करें।

मकर राशि:
मकर राशि के जातकों के लिए आज मेहनत का पूरा फल नहीं मिल सकता। व्यापार में यात्रा की संभावना है और सेल्स मार्केटिंग में अच्छी डील मिल सकती है। संतान के विवाह में कोई समस्या हल हो सकती है। शाम को परिवार के साथ देव दर्शन के लिए जा सकते हैं। भाग्य 81% आपके पक्ष में रहेगा। श्रीकृष्ण चालीसा का पाठ करें।

कुंभ राशि:
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज धैर्य और संयम से समस्याओं का समाधान होगा। लव लाइफ में रोमांस रहेगा और व्यापार में नवीनता लाने का प्रयास सफल होगा। छात्रों को शिक्षकों और सीनियर्स का सहयोग मिलेगा और अटके काम पूरे होंगे। भाग्य 92% आपके पक्ष में रहेगा। गोविंदाष्टकम का पाठ करें।

मीन राशि:
मीन राशि वालों के लिए आज खर्च पर नियंत्रण रखना आवश्यक होगा क्योंकि बढ़ते खर्च से परेशानी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा और सामाजिक क्षेत्र में पहचान बढ़ेगी। माता-पिता से स्नेह और आशीर्वाद प्राप्त होगा। भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा।