दूल्हे ने की शादी में आई रिश्तेदार का रेप, पीड़िता के शिकायत के बाद पहुंचा जेल, बहन पर लगा मदद करने का आरोप..

मध्यप्रदेशः इंदौर के सांवेर थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिसकी अभी-अभी शादी हुई है। उस पर रिश्तेदार युवती ने ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती उसकी शादी में ही शामिल होने आई थी। पुलिस ने युवक की बहन को मदद करने के आरोप में हिरासत में लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना ग्राम जैतपुरा की है। खंडवा जिले की 20 वर्षीय युवती ने बताया कि आरोपी की 16 जुलाई को शादी थी। वह शादियों की तैयारी में हाथ बंटवाने के लिए दस दिन पहले ही अनिल के घर आ गई थी। आरोप है कि जब परिवार के सभी सदस्य बाहर गए। तब अनिल ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बयानों में बताया कि उस वक्त उसकी बहन नीरू भी थी। नीरू ने ही पिछले कमरे में बुलाया तो देखा अनिल शराब पी रहा था। उसने धमकाया और शारीरिक संबंध बना लिए। दूसरे दिन नीरू के घर पर भी संबंध बनाए। उसे धमकाया कि किसी को घटना बताई तो जान से खत्म कर देंगे।

युवती की शिकायत करने पर पुलिस ने केस दर्ज किया। जब तक आरोपित अनिल की शादी हो चुकी थी। सोमवार को महिला SI ने आरोपी को पकड़ा और मंगलवार को उसकी बहन को जेल भेज दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।