प्रेमी की पिटाई पर नाबालिग लड़की ने उठाया खैफ़नाक कदम, कॉन्ट्रैक्ट किलर से करवा दी पिता की हत्या

मध्य प्रदेश में दिल दहला देने और रिश्तों का शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। एक बेटी नेे अपने ही पिता की हत्या करवा दी है। इसके लिए उन्होंने पेशेवर हत्यारे का सहारा लिया है। भोपाल पुलिस ने कहा कि ग्वालियर में एक कॉन्ट्रैक्ट किलर को काम पर रख कर अपने पिता की हत्या करने के आरोप में 17 वर्षीय एक लड़की को गिरफ्तार किया गया है। लड़की ने हत्या की योजना इसलिए बनाई क्योंकि उसके पिता ने कुछ दिन पहले उसके प्रेमी को पीटा था।

पुलिस ने एक कॉन्ट्रैक्ट किलर पुष्पेंद्र लोधी को भी आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया है।

ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने कहा, “एक 45 वर्षीय व्यक्ति, जो ग्वालियर में कलेक्ट्रेट कार्यालय में क्लर्क था, की उसके घर पर 4 और 5 अगस्त की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान, यह पाया गया कि परिवार का एक सदस्य इस अपराध का हिस्सा था। जब उस व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई, तो उसकी पत्नी और तीन बच्चे घर में मौजूद थे।”

पूछताछ में पुलिस को 17 साल की बच्ची की भूमिका पर शक हुआ। पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

लड़की ने अपने कबूलनामे में कहा कि वह अपने पिता से नफरत करती थी। आरबीएस विमल एक जांच अधिकारी ने कहा, “लड़की का 21 साल के लड़के से अफेयर चल रहा था। जब उसके पिता को इस बात का पता चला तो उसने उसे और लड़की को भी बेरहमी से पीटा। लड़की ने बदला लेने का प्लान बनाया। लड़की ने पहले अपने फ्रेंड से पूछा, लेकिन पिता को मारने के लिए उसने मना कर दिया। बाद में, लड़की ने उस आदमी के दोस्त पुष्पेंद्र लोधी से संपर्क किया। लड़की ने उसे पैसे देने और उससे शादी करने का भी वादा किया।”

उन्होंने कहा, “चार अगस्त को पुष्पेंद्र लड़की के घर पहुंचा और एक कमरे में छिप गया। दोपहर 2 बजे, लड़की ने उसे जाने और अपने पिता को मारने के लिए कहा। पुष्पेंद्र ने उसे गोली मार दी और मौके से भाग गया।”

किशोरी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है, जहां उसकी काउंसलिंग की जा रही है।

whatsapp group