Crime News: शादीशुदा गर्लफ्रेंड के साथ बनाए संबंध, पति ने देखा तो दी दर्दनाक सजा

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से हत्या का मामला सामने आया है, जहां दो आरोपियों ने एक युवक को दुकान के अंदर बंद कर बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। दोनों युवक पहले युवक को दुकान में लेकर आए, फिर दुकान का शटर बंद करने के बाद दोनों ने युवक की जमकर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटनाक्रम से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी, युवक पर लोहे की रॉड से हमला करता नजर आ रहा है। इधर, पुलिस ने घटनाक्रम के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जहां उनसे अब पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी आरोपी की दुकान पर काम करती थी। इस दौरान दोनों की गहरी दोस्ती हो गई। देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, जिसके बाद मृतक की पत्नी आरोपी से फोन पर बात करने लगी। दोनों के बीच संबंधों की जानकारी पति को लग गई थी। जिसके बाद पति ने पत्नी और बॉयफ्रेंड के संबंध पर आपत्ति ली है। आपत्ति के बाद से ही पत्नी का बॉयफ्रेंड, पति से बदला लेने की फिराक में था, जिसके चलते उसने एक दोस्त के साथ मिलकर युवक को दुकान में मिलने बुलाया, और फिर बेरहमी से पीट कर हत्या कर दी।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

घटनाक्रम के वक्त घटनास्थल पर चार लोग मौजूद थे, जिनमें से दो आरोपी, एक मृतक और एक अन्य व्यक्ति मौजूद था। इस दौरान किसी ने घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, और फिर यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जहां वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि, आरोपी युवक को बेरहमी से रॉड के सहारे पिटते दिखाई दे रहे हैं, जहां युवक अपने बचाव में हाथ पैर जोड़ता नजर आ रहा है। पिटाई के बाद युवक को MY अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।