नशे में धुत आरक्षक की गुंडागर्दी का CCTV फुटेज हुआ वायरल.. एसपी ने किया निलंबित

रीवा. रीवा के सिविल लाइन थाने का एक आरक्षक नप गया. आरक्षक हीरेंद्र सिंह का एक युवक के साथ मारपीट करते हुए एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया था. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने आरक्षक को निलंबित कर दिया. यह पूरा मामला पुराने बस स्टैंड इलाके का है जिसमें वो एक युवक को पीट रहा है. इसकी शिकायत युवक ने थाने में दर्ज कराई थी.

लॉकडाउन के दौरान पुलिस का मानवीय चेहरा लगातार सामने आया. मुश्किल समय में पुलिस की जनता की सबसे बड़ी मददगार साबित हुई. लेकिन कुछ पुलिस जवान पूरे अमले की छवि खराब कर देते हैं. रीवा में ऐसा ही हुआ. यहां पुलिस के मारपीट करने का एक ऐसा ही मामला उजागर हुआ है. सिविल लाइन थाने में पदस्थ आरक्षक ने पुराने बस स्टैंड के समीप एक युवक के साथ मारपीट कर दी. किसी ने ये सारी घटना अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर ली और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. पूरे शहर में ये वीडियो वायरल हो गया.

बात पुलिस अधीक्षक आबिद खान तक पहुंच गयी. उन्होंने तुरंत इसकी पड़ताल की और आरक्षक हीरेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया. बताया जा रहा है कि हीरेंद्र ड्यूटी के दौरान नशे में चूर था. वो पुराने बस स्टैंड के पास दुकान पर कोई सामान लेने गया था. उसी दौरान दुकानदार से उनकी झड़प हो गई. इस झगड़े को देख लोग इकट्ठा हो गए. उसी भीड़ में एक युवक भी खड़ा था. बताया जा रहा है हीरेन्द्र ने उसके साथ यह कहकर मारपीट शुरू कर दी कि वह यहां पर क्या कर रहा है.