वाटरफॉल में हादसा: फ़ोटो खिंचवाने के दौरान फिसला पैर, 300 फीट गहरी खाई में गिरी महिला

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र में स्थिति क्योटी वाटरफॉल में एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में एक महिला ने अपनी जान गंवा दी। उत्तर प्रदेश से नवविवाहित पिकनिक मनाने के लिए रीवा के क्योटी वाटरफॉल आए थे। फोटो खींचवाने के दौरान पत्नी का पैर अचानक फिसल गया और वह पति की आंखों के सामने ही 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

Random Image

वाटरफॉल के मुहाने पर जा पहुंची

घटना शुक्रवार शाम की है। दरअसल, उत्तर प्रदेश निवासी सौरभ पटेल और वर्तिका वर्मा की हाल ही में शादी हुई थी। दोनों रीवा के क्योटी वाटरफॉल में पिकनिक मनाने आए थे। अपनी जिंदगी के अनमोल पल को यादगार बनाने के लिए नवविवाहित जोड़े एक दूसरे की तस्वीर मोबाइल कैमरे से कैद कर रहे, तभी पत्नी वर्तिका वर्मा अचानक वाटरफॉल के मुहाने पर जा पहुंची। वह अपने मोबाइल से सेल्फी लेने लगी, तभी पति ने जोर से आवाज दी। इस दौरान अचानक से वर्तिका का पैर फिसल गया। पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी और खुशियों का पल खौफनाक मंजर में तब्दील हो गया।

अगले दिन शव किया गया बरामद

घटना के तुरंत बार पति ने शोर मचाना। आस-पास मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने SDERF की टीम को बुलाया। मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू टीम ने शव को ढूढ़ने का प्रयास किया, लेकिन अंधेरा होने के चलते वह असफल रहे। शनिवार की सुबह एक बार फिर रेस्क्यू टीम ने पुलिस टीम के साथ मिलकर अभियान चलाया। कड़ी मशक्कत के बाद शव को बरामद किया गया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया और घटना की जांच शुरू की।

पति ने बताया- कैसे हुआ हादसा?

सौरभ पटेल और वर्तिका वर्मा की तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। घटना से आहत पति का रो-रोकर बुरा हाल है। पति सौरभ ने बताया, हम घूमने के लिए निकले थे। वाइफ ने पहले मेरी फोटो क्लिक की। बाद में मैं उनकी फोटो क्लिक करने लगा। वो कभी छाता, तो कभी दुपट्‌टा लेकर फोटो क्लिक करा रही थीं। झरने के कोने पर थीं। कुछ आगे हमारा सामान रखा था। वाइफ ने वहां अपना दुपट्‌टा रखा और फोटो क्लिक कराने के लिए उल्टे पैर ही पीछे की ओर जाने लगीं। मैं फोटो देख रहा था, नजर पड़ी तो तेजी से चिल्लाया कि पीछे देखो, गिर जाओगी। इस पर पीछे जाते हुए ही उन्होंने पलटकर देखा और बैलेंस नहीं कर पाईं।