तारक मेहता का उल्टा चश्मा: असित मोदी की बढ़ी मुश्किलें, ‘रीता रिपोर्टर’ ने कहा- सेट पर होता हैं मेरे साथ मानसिक शोषण

फटाफट न्यूज़ डेस्क: टीवी के सबसे मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKUC) कि इन दिनों मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इस शो पर एक के बाद एक आरोप लगते जा रहे हैं। अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry Bansiwal) और मोनिका भदोरिया(Monika Bhadoriya ) के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रिता रिपोर्टर का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री प्रिया अहूजा (Priya Ahuja) ने भी अब इस शो को लेकर काफी कुछ कहा हैं।

लोगों को हंसाने वाला यह शो पिछले काफी दिनों से विवाद में बना हुआ है। अभिनेत्री प्रिया आहूजा ने इस शो से जुड़े अपने मुद्दों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उनके पति मालव राजदा के सीरियल छोड़ने के बाद निर्माता असित मोदी ने उनके मैसेज का भी कोई जवाब नहीं दिया है और उन्होंने उन्हें मक्खी की तरह शो से निकालकर बाहर फेंक दिया।

जब उनसे पूछा गया कि वह पिछले काफी समय से शो में नहीं दिखाई दे रही है और सेट पर कामकाजी माहौल कैसा है। इस दौरान उनसे शैलेश लोढ़ा, जेनिफर मिस्त्री और मोनिका भदोरिया के तमाम दावों पर भी सवाल किए गए ।

उन्होंने इसके साथ ही बताया कि, सेट पर कलाकारों को मेंटल हैरेसमेंट से गुजरना पड़ता है। जब वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा पर काम करते हैं तो यह चीजें बहुत होती हैं। मानसिक रूप से मुझे भी बहुत परेशानी आई। शायद मालव के कारण मुझे ज्यादा प्रभावित नहीं होना पड़ा। इसके साथ ही मेरे साथ यह भी लाभ था कि मेरे साथ शो का कोई कॉन्ट्रेक्ट नहीं था। इसी वजह से मैं बाहर भी काम कर सकती थी। बता दें कि मालव राजद शो के 14 साल तक डायरेक्टर रहे हैं।