साउथ एक्ट्रेस ने की खुदकुशी, कुछ दिन पहले की थी सगाई, होटल के कमरे में लटका मिला शव

नई दिल्ली. तमिल टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा ने खुदकुशी कर ली है. 28 साल के चित्रा को लोकप्रिय शो पांडियन स्टोर्स में मुलई की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था. अभिनेत्री को तमिलनाडु के नाज़रेथपेट्टई के एक पांच सितारा होटल में लटका पाया गया.

रिपोर्टों में कहा गया है कि दिवंगत टीवी अभिनेत्री मंगलवार रात को ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग खत्म करने के बाद 2:30 बजे अपने होटल के कमरे में लौट आई थी. वह अपने मंगेतर हेमंत के साथ होटल में रह रही थी. दोनों ने कुछ महीने पहले सगाई की थी.

पुलिस को दिए अपने बयान में हेमंत ने दावा किया है कि शूटिंग से लौटने के बाद चित्रा ने उसे बताया कि वह स्नान के लिए जा रही है और जब वह लंबे समय तक बाहर नहीं निकली, तो उसने होटल के कर्मचारियों को बुलाया. जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो चित्रा को छत के पंखे से लटका पाया गया.

मृतक के परिवार ने अभी इस बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. तमिल टीवी अभिनेत्री के प्रशंसकों ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है और शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं.

नाज़रेथपेटाई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस चित्रा की मौत के कारणों का पता लगा रही है और शव को परीक्षण के लिए भेज दिया है.