Parineeti, Raghav to get engaged today: संपत्ति मामलें में राघव से आगे हैं परिणीति, जानिए दोनों का नेटवर्थ

फटाफट डेस्क. बॉलीवुड मशहूर अदाकारा परिणीति चोपड़ा शनिवार, 13 मई 2023 को सगाई कर रही हैं। दिल्‍ली इंडिया गेट के नजदीक कपूरथला हाउस में शाम 8 बजे सगाई समारोह है। इस समारोह में सिनेमा और राजनीति की दुनिया से करीब 100 मेहमान श‍िरकत करने वाले हैं। लंदन से परिणीति की कजिन प्रियंका चोपड़ा भी शनिवार को दिल्‍ली पहुंच चुकी हैं। करण जौहर और मनीष मल्‍होत्रा भी दिल्‍ली पहुंचने वाले हैं। परिणीति और राघव की डेटिंग की खबरें बीते कुछ महीनों से लगातार चल रही हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन उन्‍हें लगातार कभी लंच तो कभी साथ में डिनर करते हुए देखा गया। इसके अलावा दोनों आईपीएल मैच भी साथ में एंजॉय करते हुए नजर आए थे। परिणीति अपने हमदम राघव चंड्ढा के साथ 9 मई को ही दिल्‍ली पहुंच चुकी हैं।

राघव चड्ढा की संपत्ति (Raghav Chadha Net Worth)

चुनावी हफलमाने में राघव चड्ढा की ओर दी गई जानकारी के मुताबिक उनके पास एक मारुति स्विफ्ट डिजायर कार है। इसके अलावा उनके पास 37 लाख रुपये का एक घर भी है। 90 ग्राम गोल्ड ज्वेलरी भी है, जिसकी कीमत फिलहाल 5,00,000 रुपये से ज्यादा है।

वहीं, राघव चड्ढा के पास 52,839 रुपये की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी भी हैं। राघव चड्ढा ने चुनावी एफिडेविट में बताया था कि उनके पास बैंक में कुल जमापूंजी 14,57,806 रुपये है और बतौर कैश उस वक्त उनके पास 30 हजार रुपये थे, इसके अलावा उन्होंने बॉन्ड्स, डिबेंचर और शेयर्स में 6 लाख 35 रुपये का निवेश किया है।

परिणीति चोपड़ा की संपत्ति (Parineeti Chopra Net Worth)

हालांकि, संपत्ति के मामले में राघव चड्ढा से परिणीति चोपड़ा काफी आगे हैं। बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की पढ़ाई लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से हुई। पिछले कुछ समय से दोनों को एक साथ लंच और डिनर डेट पर देखा गया था। बता दें कि परिणीति और राघव, दोनों दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई करेंगे।

बता दे कि, द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी इस समारोह में श‍िरकत करेंगे। उनके अलावा पंजाब के सीएम भगवंत मान भी पार्टी के राज्‍यसभा सांसद राघव चड्ढा की खुशी में शामिल होंगे।

IMG 20230513 WA0018

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राघव के चाचा पवन सचदेवा ने राघव के पहनावे के बारे में बताया कि “राघव को बहुत कम चीजें पसंद करते हैं। वह कोई कढ़ाई या कुछ भी नहीं पहनना चाहता, तो इसे क्लासिक लेकिन स्टाइलिश रखने के लिए, उनके लिए ऑफव्हाइट कपड़े, बनावट और कट पर ध्यान केंद्रित किया। इस बीच, यह खबर है कि परिणीति ने अपनी सगाई की आउटफिट के लिए मनीष मल्होत्र की ओर रुख किया है।