पारस छाबड़ा ने आख़िर हटवा लिया Ex गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी के नाम का टैटू.. हाथ पर बनवाई बिग-बॉस की आंख

मुंबईः बिग-बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे और टीवी एक्टर पारस छाबड़ा का टैटू शो के दौरान और शो के बाद भी खूब सुर्खियों में रहा. उन्होंने अपने हाथ में आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू करा रखा था. आकांक्षा, पारस के बिग-बॉस में एंट्री लेने तक उनकी गर्लफ्रेंड थीं, लेकिन एक्टर के शो में आने के बाद से ही दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी और इसके बाद दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. ऐसे में आकांक्षा ने तो पारस छाबड़ा के नाम का टैटू तुरंत ही हटवा लिया, लेकिन पहले बिग-बॉस, फिर मुझसे शादी करोगे और उसके बाद देश में लगे लॉकडाउन के बाद पारस, आकांक्षा के नाम का टैटू नहीं हटवा सके. ऐसे में पारस लंबे वक्त से एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू हटवाना चाह रहे थे.

लेकिन, अब जाकर आखिरकार पारस छाबड़ा ने एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू अपने हाथ से हटवा दिया है. इसके साथ ही अब पारस ने अपने हाथ में बिग-बॉस की आंख बनवा ली है. एक्टर ने इस पूरी प्रोसेस का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह आकांक्षा के नाम की जगह बिग-बॉस की आंख बनवाते दिख रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए पारस छाबड़ा ने कैप्शन में लिखा है- ‘Bigg Boss ने मेरी आंखें खोल दी हैं.’ देखने में पारस का यह टैटू बिल्कुल अलग और नया लग रहा है.

बता दें बिग बॉस के घर में रहने के दौरान भी पारस छाबड़ा कई बार इस बात का जिक्र कर चुके थे कि वह शो से निकलने के तुरंत बाद ही आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू अपनी कलाई से हटवाएंगे. लेकिन, बिग बॉस से निकलने के पहले ही उन्हें नया शो ऑफर कर दिया गया. ऐसे में बिग बॉस के खत्म होते ही पारस छाबड़ा ‘मुझसे शादी करोगे’ में बिजी हो गए और जैसे ही उनका यह शो खत्म हुआ देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन जारी हो गया. ऐसे में पारस काफी समय से टैटू हटवाने का इंतजार कर रहे थे और उनका ये इंतजार अब जाकर खत्म हो गया है.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News