Girlfriend के हग करते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुआ Boyfriend, फिर दोनों सीढ़ी पर ही शुरू हो गए, देखिए VIDEO

Girlfriend Boyfriend Romance Viral Video: एक दौर था जब भारत को दुनियाभर में सभ्यता और संस्कारो का देश के नाम से जाना जाता था, यहां के संस्कार की दुनियाभर में मिसाल दी जाती हैं। पर अब आधुनिकता के दौर में लोग सभ्यता और संस्कारों को भूलकर नए दौर में प्रवेश कर रहे हैं और मर्यादाओं को पीछे छोड़ रहे हैं। इसका ताजातरीन एग्जांपल सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा हैं। जी हां…एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें दोनों खुलेआम रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, युवक-युवती सीढ़ी पर खड़े हुए हैं। फिर युवती-युवक को हग करने लगती हैं। इतने में ही लड़का आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता हैं और खुलेआम लड़की के साथ लिपलॉक करने लगता हैं। इस पूरी वारदात को किसी ने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और वायरल भी कर दिया हैं।

इस वायरल वीडियो को @_k_rajput नाम के शख्स ने शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि इसकी हरकत देखकर तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी शर्म आ जाएगी, लेकिन ये बिंदास होकर अपने प्रेमी के साथ रोमांस कर रही हैं। वहीं, लोग इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।


देखिए VIDEO –