ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते अपनी ही सास को दिल दे बैठा दामाद, मिलने गया तो ग्रामीणों ने दोनों को इस हालत में पकड़ा..

जमुई…आपने प्यार के कई किस्से तो सुना ही होगा। किसी में अपने से कई साल बड़े को दिल दे बैठता हैं तो किसी में अपने से छोटे को। लेकिन, आज हम आपको लव/प्रेम के एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आपका होश उड़ जाएगा। दरअसल, ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते एक सास अपने दामाद को दिल दे बैठी। दामाद अपनी प्रेमिका यानी सास से मिलने बुधवार देर रात उसके घर पहुंचा। लेकिन, ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये पूरा मामला जिले के बरहट थाना इलाके के एक गांव का हैं। सात साल पहले युवक की शादी जमुई के एक गांव में हुई थी। इस दौरान उसे दो बेटे भी हुए। फिर मोबाइल पर लूडो खेलने के दौरान युवक का चचेरी सास से संपर्क हो गया। इसके बाद दोनों का प्रेम परवान चढ़ गया। इसकी भनक दोनों के परिजनों को भी हुई। युवक अक्सर सास से मिलने जमुई आता था। युवक के मुताबिक उसका सास से तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। इस बीच उनकी पत्नी भी उसे छोड़कर मायके चली गई। सास ने बुधवार की रात फोन कर उसे बुलाया था। जब युवक सास के घर पर पहुंचा तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

ग्रामीणों से पीटने के बाद घायल हुए युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवक की पहचान बांका जिले के ढोरैया निवासी ब्रह्मचारी गोस्वामी के पुत्र चंदन गोस्वामी के रूप में हुई है। इधर, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही हैं, और घटना की जांच में जुटी हैं। वहीं, अब इन दोनों का प्रेम-प्रसंग गांव में चर्चा का विषय बन गया हैं।