Viral video:चलती ट्रेन के दरवाजा खोल कूद रहा था शख्स, फिर ऐसा हुआ कि देखकर दिल दहल जाएगा

Viral Video: आप फिल्मों में देखे होंगे कि, चलती ट्रेन से एक्टर कूद जाता हैं और सुरक्षित भी रहता हैं। पर आज कल रियल लाइफ में भी युवक ऐसे कदम उठा रहे हैं। यूं कहें तो कई बार लोग जिंदगी की साथ खिलवाड़ करते हैं। शॉर्टकट के चक्कर में लोग अपनी जान भी दांव पर लगा देते हैं। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, एक शख्स चलती ट्रेन की दरवाज़ा खोलता हैं। दरवाज़ा खोलने के बाद वह सीधे प्लेटफार्म पर गिर जाता हैं। उसके बाद जो होता हैं। वह पूरी तरह से हैरान कर देने वाला हैं।

देखिए VIRAL VIDEO –

https://twitter.com/1000waystod1e/status/1639241873087942659?t=iwuP23Udce_l4aWyt9dEgA&s=19

इस वीडियो को @1000waystodtod1e नाम के यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं। जिसका लिंक ऊपर इनबिल्ड कर दिया गया हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ गए होंगे कि, इस पृथ्वी में कितने अच्छे लोग भी निवासरत हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि, कैसे शख्स चलती ट्रेन से नीचे गिर जाता हैं। इस तरह की स्टंट करने से किसी की भी जान जा सकती हैं। सोशल मीडिया पर यह बहुत ही हैरान कर देने वाला वीडियो हैं। इस वायरल वीडियो को कई लोगों ने शेयर भी किया हैं।

इन्हें भी पढ़िए – CG News: मोबाइल निकालने जहां हुआ था लाखो लीटर पानी बर्बाद, वहां के ग्रामीण झरिया का पानी पीने को मजबूर, कहां हो सरकार?