Papa ki Pariyon ki Gajab ka Video: स्कूटी पर उड़ती हुई दिखी पापा की परियां, फिर हो गया….,पुलिस ने वीडियो शेयर कर की ये अपील

Papa ki Pariyon ki Gajab ka Video: सोशल मीडिया की इस दौर पर इस दौर के नवजवान पापुलर बनने के लिए शॉर्ट वीडियो और रील बनाते हैं। शार्ट वीडियो और रील बनाने के लिए नवजवान कई बार ऐसा कुछ कर जाते हैं कि, उन्हें अपनी जान भी गंवानी पड़ जाती हैं। सोशल मीडिया पर ज्यादा लाइक्स और व्यूज के लिए युवा अपनी जान जोखिम में भी डाल रहे हैं। युवा बाइक पर खतरनाक स्टंट करते हुए भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। पुलिस और प्रशासन द्वारा जनता से अपनी जान जोखिम में ना डालने की अपील भी की जाती हैं। इस बीच, उत्तराखंड पुलिस ने एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें कहा कि, आपकी जान ज्यादा अहम हैं।

दरअसल, उत्तराखंड पुलिस की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दो लड़कियां तेज रफ्तार स्कूटी चलाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान पीछे बैठी हुई बैठने के जगह खड़े होकर स्टंट कर रही। इस दौरान थोड़ी दूर जाकर दोनों सड़क पर गिर जाती हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस ने कैप्शन में लिखा कि, जान जोखिम में न डालें… यूं गाड़ी पे स्टंट कर… हमेशा हेलमेट पहनकर दुपहिया वाहन चलाएं। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से कहा कि, स्टंटबाजी का नशा सीधे अस्पताल पहुंचाता हैं। हेलमेट आपकी जान बचाता हैं। यातायात नियमों का पालन करें। हमें उम्मीद हैं कि, सड़क पर वाहन चलाते हुए इस तरह की लापरवाही आप नहीं करेंगे। जान-हित में जारी।

देखिए वीडियो –

बता दें कि, सोशल मीडिया पर पापा की परियों का जो वीडियो वायरल हो रहा हैं। उस वीडियो के बैकग्राउंड में पंछी बनूं उड़ती फिरू मस्त गगन में आज में आजाद हूं दुनिया के गगन में… गाना भी बज रहा हैं। उत्तराखंड पुलिस ने लोगों से इस तरह की स्टंटबाजी नहीं करने की अपील की हैं। उत्तराखंड पुलिस ने कहा कि, जान आपके स्टंट से ज्यादा प्यारी नहीं हैं।

इन्हें भी पढ़िए –छत्तीसगढ़ में सरोज को मिली पटखनी… महंत की बहू ने भी झोंक दी थी ताकत.. इतिहास एक बार फिर दोहराया!

टारगेट 400 था, लेकिन 300 भी नहीं छू सके… मोदी कैबिनेट के 4 मंत्री भी हार गए चुनाव; जिसने राहुल को हराया था, उसे किशोरी ने किया धराशायी

कांग्रेस का विकास भी नहीं आया काम… देश के टॉप टेन में 9वें नंबर पर है यह प्रत्याशी.. 8 बार विधायक और अब सांसद!

इंडिया गठबंधन का कॉन्फिडेंस! कल पीएम उम्मीदवार की चर्चा… अब इनसे हाथ मिलाने की तैयारी, उद्धव ठाकरे की ये है प्लानिंग? शाम होने वाली है खास!

छत्तीसगढ़: पहले रखी शर्त, फिर मिला टिकट… और एक बार फिर हो गया कब्जा.. लेकिन पिछड़ गए, चिंता की तो बात है!