Dever-Bhabhi Love Story: देवर भाभी का अनोखा मोहब्बत! शादी से किया इंकार तो पुलिस ने कराया इकरार, ऐसे हुआ पूरा इश्क

Devar-Bhabhi Viral News: गाजीपुर के सदर कोतवाली में पुलिस के हस्तक्षेप से देवर और भाभी का अटूट रिश्ता सात फेरों में बदल गया। दरअसल, एक घटना में पति की मौत के बाद विधवा हुई पत्नी का देवर से चल रहा था, अफेयर पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शादी के सात फेरों में तब्दील हो गया और लंबे समय से शादी से इंकार कर रहे देवर ने आखिरकार भाभी की मांग करते हुए उसे पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया हैं। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंधऊ गांव का हैं। जहां दोनों ने कोतवाली परिसर में स्थित मंदिर में परिजनों के उपस्थिति में वैवाहिक रस्मों को पूरा कर लिया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, जंगीपुर थाना इलाके के वार्ड क्रमांक 9 आजाद नगर निवासी साधु विश्वकर्मा की बेटी मौसमी विश्वकर्मा की शादी सदर कोतवाली थाना इलाके के अंधऊ गांव का रहने वाला त्रिलोक विश्वकर्मा से 2015 में शादी हुई थी। दोनों से एक बेटा हुआ हैं। लेकिन, कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। एक साल पहले बिजली के चपेट में आने से त्रिलोकी की मौत हो गई। इसके बाद विधवा मौसमी की अपने देवर से करीबी बढ़ गई। महिला थाने की एसओ शशि सिंह ने बताया कि, पति की मौत के बाद विधवा हुई पत्नी का अपने देवर जगन्नाथ विश्वकर्मा से संबंध बन गया, और दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे।

इस बीच जब मौसमी ने देवर जगन्नाथ से शादी करने की बात कही तो उसने साफ तौर पर मना कर दिया। इसके बाद मौसमी और उसके परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई, और आखिरकार पुलिस के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों ने सुलह करते हुए कोतवाली परिसर में स्थित मंदिर में विवाह कर लिया। फिलहाल, अनेकों घटनाक्रमों से गुजरते हुए देवर-भाभी की शादी चर्चाओं में शामिल रही।