Home मनोरंजन टेलीविज़न Film The kerela Story: रेप सीन्स के चलते दादी को फ़िल्म दिखाने...

Film The kerela Story: रेप सीन्स के चलते दादी को फ़िल्म दिखाने में नर्वस फील कर रही थी अदा शर्मा

The Kerela Story: फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म की कहानी उस भारतीय हिंदू लड़कियों के बारे में है जिन्हें मुसलमान बनाकर ईराक और सीरिया में सुसाइड बॉम्बर बना दिया गया। एक हालिया इंटरव्यू में अदा शर्मा ने बताया कि फिल्म में दिखाए गए रेप और अन्य डिस्टर्बिंग सीन्स की वजह से वह इस फिल्म को अपनी दादी मां को दिखाने में असहज महसूस कर रही थीं।

IMG 20230521 WA0004

दादी को फिल्म दिखाते वक्त नर्वस फील कर रही थी अदा शर्मा

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अदा शर्मा (Ada Sharma) ने बताया मेरी मां और दादी को फिल्म की कहानी पता थी। मैं बस दादी के रिएक्शन को लेकर थोड़ी नर्वस थी। खासतौर पर उन रेप सीन्स की वजह से। मैं बस इस बात को लेकर नर्वस थी कि वह उन डिस्टर्बिंग सीन्स को देखकर कैसा रिएक्ट करेंगी। अदा शर्मा ने यह भी बताया कि, उनके पिता ने इस फिल्म को देखने के बाद क्या प्रतिक्रिया दी।

अदा शर्मा की दादी ने फिल्म की तारीफ में कही ये बातें

अदा शर्मा की दादी ने ‘द केरल स्टोरी’ देखने के बाद कहा कि, यह एक बहुत एजुकेशनल और इनफॉर्मेटिव फिल्म हैं। अदा शर्मा ने कहा कि वह जानती हैं कि, उनकी दादी घर की सबसे मजबूत सदस्य हैं। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसे बहुत एक बहुत ही एजुकेशनल और इनफॉर्मेटिव एक्सपीरियंस बताया और कहा कि, वह चाहती हैं कि, उनके सभी स्टूडेंट्स इस फिल्म को देखें।

अदा शर्मा की दादी ने कहा- इसे UA सर्टिफिकेट मिलना चाहिए था

अदा शर्मा ने जब अपनी दादी को बताया कि, यह एक A सर्टिफिकेट फिल्म हैं, और सिर्फ एडल्ट लोग ही इसे देख सकते हैं। तो उनकी दादी ने कहा कि, इस फिल्म को UA सर्टिफिकेट दिया जाना चाहिए था ताकि छोटी लड़कियां भी इस फिल्म को देख सकें और इस मामले की गहराई को समझ सकें। इस बारे में अवेयर हो सकें और इस सिलसिले में और विजिलेंट हो पाएं।