मानव तस्करी, मजदूर और किसानों की समस्या पर बनी फ़िल्म “अन्य” में नज़र आएगा छत्तीसगढ़ का दीपक, 10 जून को पर्दे पर आएगी फ़िल्म

whatsapp group

अम्बिकापुर/पारसनाथ सिंह. मानव तस्करी, मज़दूरों की समस्या के साथ किसानों के समस्या पर बनी फ़िल्म “अन्य” जल्द ही पहले पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है. जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. फ़िल्म अगले महीने 10 जून को रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म में खास बात है कि फ़िल्म में एक्टर, कास्टिंग डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर का रहने वाला एक नवयुवक भी नज़र आएगा. जो वास्तविक जीवन में बहुत ही सामान्य घर का रहने वाला है. और लंबे समय से मायानगरी मुंबई में स्ट्रगल कर रहा था..

छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर के रहने वाले दीपक पाण्डेय का परिवार आज भी अम्बिकापुर के नवापारा में एक छप्पर वाले घर में रहता है. काफ़ी संघर्ष वाले सामान्य घर के दीपक परिवार की स्थिति देखकर पहले दिल्ली के एक एनजीओ में काम करते थे. लेकिन स्वभाव में एक्टिंग की कला और फ़िल्मों की ओर बढ़ते रुझान ने उनको संघर्ष करने के लिए मुंबई पहुँचा दिया. जिसके बाद उनकी जान पहचान वहाँ के कुछ डायरेक्टर से हुई. फिर उनकी प्रतिभा को देखकर दीपक पाण्डेय को “अन्य” फ़िल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर, कास्टिंग डायरेक्टर और एक्टर का काम मिला. इस पूरी फ़िल्म में दीपक नज़र आएगें. साथ ही फ़िल्म के तीन गानों में दीपक पाण्डेय अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरेंगे. फ़िल्म में ये दिखाया गया है कि अगर पॉलिटिकल सिस्टम और मीडिया ईमानदारी से काम करे. तो फिर मानव तस्करी, मज़दूरों की समस्या और किसानों की समस्या जड़ से समाप्त हो सकती है.

2 घंटे 17 मिनट की इस फ़िल्म की ज़्यादातर सूटिंग दिल्ली एनसीआर में हुई है. और सवा दो घंटे की इस फ़िल्म में 6 गाने होगें. फ़िल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बाद ये फ़िल्म देश के 350 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी. इनमें 200 हिंदी सिनेमाघरों में हिंदी भाषा में रिलीज़ होगी. तो वहीं मराठी भाषा में ये फ़िल्म महाराष्ट्र और अन्य स्थानों के 150 सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. मतलब छत्तीसगढ़ के दीपक पाण्डेय को आप हिंदी और मराठी दोनों वर्जन की इस फ़िल्म में देख सकते हैं. इस फ़िल्म में मुख्य कलाकार के रूप में अतुल कुलकर्णी, राइमा सेन, तेजश्री प्रधान, यशपाल शर्मा, भूषण प्रधान, क्रुतिका देव, जैसे कलाकार नज़र आएँगें.

whatsapp group