Boyfriend-Girlfriend का दिनभर रोमांस करना पड़ बॉयफ्रेंड को भारी, हुई मौत, जानिए क्या हैं पूरा माजरा…

Boyfriend Dies After Romance With Girlfriend: इन दिनों पूरी दुनिया में गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का होना सामान्य बात हो गई हैं। और जब लंबे अरसे बाद प्रेमी-प्रमिका की मुलाकात हो तो दोनों इतने बेकाबू हो जाते हैं। साथ ही कोई किसी का ख्याल ही नहीं रहता। कई बार ऐसा भी देखने को मिला हैं कि, रोमांस में ज्यादा रोमांच के चलते पार्टनर की मौत भी हो जाती हैं। ऐसा ही एक मामला मेक्सिको से सामने आया हैं। जहां दिन भर गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करने के बाद युवक की मौत हो गई।

Read More: यह करोडपति मुर्गी घूमती है BMW में…!

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, जुलियो मासियास गॉन्जालेज (Julio Macias Gonzalez) नाम के एक 17 साल के युवक की मौत गर्लफ्रेंड के लव बाइट की वजह से हो गई थी। मामला 2016 की हैं। इजतापलापा के रहने वाले जुलिया की कहानी वायरल हो रही हैं। दरअसल, जुलियो का एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। यहीं AI अवतार अपनी मौत के बारे में बता रहा हैं।

Read More: वीडियो : सोशल मीडिया में छाया निरहुआ-आम्रपाली का ये धमाकेदार गाना.. अबतक 20 लाख लोगों देखा

जुलिया मासियास गॉन्जालेज ने बताया कि, 25 अगस्त 2016 को वो अपनी 24 साल की गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस कर रहा था। तभी उसकी गर्लफ्रेंड ने गर्दन पर लव बाइट (हिक्की) दे दी। गर्लफ्रेंड ने बड़े जोर से उसकी गर्दन पर काटा…जुलिया को लगा कि प्रेमियों के बीच यह आम बात होती है। इसलिए उसने उसकी ओर ध्यान नहीं दिया। लेकिन उसे नहीं पता था कि उसके मामले में केस गंभीर है। पूरे दिन एक साथ गुजारने के बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए। जब लड़का माता-पिता के साथ डिनर कर रहा था तब वो अचानक बेहोश हो गया और जमीन पर गिर गया।

Read More: साली ने कर दी ऐसी डिमांड, सुनकर ने घबरा गए जीजाजी, देखें Video

जमीन पर गिरते हुए उसका शरीर एंठने लगा। इसके बाद तुरंत उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। जांच में पता चला कि लड़के की मौत लव बाइट की वजह से हुई है। गले पर काटने के बाद जुलिया के गर्दन पर खून का थक्का ऐसे जमा कि उसके दिमाग में क्लॉटिंग हो गई। उसके कारण दिमाग में भी खून की धमनियां फट गईं और उसकी मौत हो गई। भले ही घटना पुरानी हो, पर ये उन प्रेमी युगल के लिए एक मैसेज हैं। जो रोमांस करते वक्त बेकाबू हो जाते हैं।

Read More: क्या है.? सीधी साधी सनी लियोन के पोर्न स्टार बनने की कहानी…

इसे भी देखिए –