iPhone 14 की कीमत हुई कम, इससे सस्ते में खरीदने का दोबारा नहीं मिलेगी मौका, जानिए- Offer क्या है?

iPhone 14 Offer: इस समय ऑफलाइन और ऑनलाइन मार्केट में स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अब आपकी मौज होने वाली है। दरअसल मानसून ऑफर में एक बार फिर से iPhone 14 में बड़ा प्राइस ड्राप हुआ है। अगर आप अभी iPhone 14 खरीदते हैं तो आपको इसके लिए अब तक की सबसे कम कीमत चुकानी पड़ेगी।

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों ही जगह पर iPhone 14 की कीमत पर बड़ी छूट दी जा रही है। दोनों ही ऑनलाइन प्लेटफॉर्म फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ तगड़े बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर भी प्रवाइड करा रहे हैं। अगर आप ज्यादा पैसे बचाना चाहते हैं तो आप अमेजन के ऑफर्स की तरफ जा सकते हैं।

Random Image

iPhone 14 पर फिर आया तगड़ा डिस्काउंट

आपको बता दें कि अमेजन पर Apple iPhone 14 का 128GB वाला वेरिएंट 79,900 रुपये पर लिस्टेड है। अभी कंपनी ग्राहकों को इस फोन पर 24% की बड़ी छूट दे रही है। इस फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इस प्रीमियम फोन को सिर्फ 60,900 पर खरीद सकते हैं। अमेजन के ऑफर में आप 19 हजार रुपये की सीधे बचत कर सकते हैं।

iPhone 14 पर अमेजन अपने ग्राहकों को कुछ सेलेक्टेड बैंक कार्ड पर 3000 का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर कर रहा है। इसके अलावा अगर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो इसमें आप पुराने फोन को 43,100 रुपये तक में एक्सचेंज करा सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपको पुराने फोन की फिजिकल और वर्किंग कंडीशन पर मिलेगी।

iPhone 14 के दमदार फीचर्स

iPhone 14 को एप्पल ने 2022 में मार्केट में उतारा था। इसमें आपको 6.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले में आपको Super Retina XDR OLED पैनल दिया गया है। इसके अलावा इसके डिस्प्ले में आपको HDR10, Dolby Vision और 1200 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है। डिस्प्ले को टूट फूट से बचाने के लिए इसमें Ceramic Shield glass की प्रोटेक्शन दी गई है।

iPhone 14 में आपको iOS 16 का सपोर्ट मिलता है। परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन कंपनी ने Apple A15 Bionic चिपसेट दिया है। इसमें आपको 6GB तक की बड़ी रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस आईफोन के रियर में 12+12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 3279mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।