VI का गजब का प्लान, 45 रुपये में मिलेगी 180 दिनों की वैलिडिटी

Vodafone Idea Recharge Plan: ग्राहकों को लुभाने के लिए इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों को बीच होड़ सी मची हुई है। जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया नए नए रिचार्ज प्लान्स लेकर आ रही हैं। तीनों ही कंपनियां ग्राहकों को बेस्ट ऑफर्स देने का दावा भी करती है। जियो और एयरटेल की तुलना में वोडाफोन आइडिया कस्टमर बेस मामले में काफी पीछे है। अब VI ने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार रिचार्ज प्लान अपनी लिस्ट में ऐड किया है। VI ने ग्राहकों के लिए 45 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आई है।

VI ने इस रिचार्ज प्लान को हाल ही में लॉन्च किया है। इस 45 रुपये वाले प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। कंपनी का यह एक वैल्यू एडेड प्लान है। आइए आपको बताते हैं इस प्लान के बारे में…

वोडाफोन आइडिया की तरफ से 45 रुपये के प्लान में आपको मिस्ड कॉल अलर्ट का फीचर मिलता है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 180 दिनों तक मिस्ड कॉल का अलर्ट मिलता रहेगा। वोडाफोन आइडिया की ऑफिशियल वेबसाइट के अदर ऑप्शन में आपको यह प्लान देखने को मिलेगा।

अगर आप ऐसी जगह पर रहते हैं जहां पर नेटवर्क की समस्या होती है या फिर आप कुछ ऐसा काम करते हैं जहां फोन स्विच ऑफ रखना होता है तो ऐसे में कई कॉल्स मिस हो जाती है। ऐसे में यह प्लान आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। मिस्ड कॉल्स अलर्ट एक्टिव होने से आप आसानी से समझ सकते हैं कि जब फोन स्विच ऑफ था तब किसने किसने आपको कॉल किया।