Jio और Vi को टक्कर देने के लिए अब Airtel ने लांच किए 3 धांसू प्लांस, मिलेगा कई OTT प्लेटफार्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio और Vodafone Idea को टक्कर देने के लिए भारती एयरटेल ने तीन नए प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिए हैं। अनजान लोगों को बता दें कि रिलायंस जियो ने 31 अगस्त, 2021 को नए डिज़नी+ हॉटस्टार प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि डिज़नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन प्राइस सितंबर महीने से बढ़ गया है। इसी कड़ी में अब Airtel भी अपने यूजर्स के लिए 499 रुपये, 699 रुपये और 2798 रुपये के प्रीपेड प्लान्स लेकर आई है। खास बात ये है कि Airtel के इन प्लान्स के साथ आपको सिर्फ Disney+ Hotstar ही नहीं बल्कि और भी कई OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्लान में आपको डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

Airtel के नए प्लान्स 

भारती एयरटेल ने तीन नए Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video के सब्सक्रिप्शन के साथ आए हैं। 

Airtel का 499 रुपये का प्लान 

Disney+ Hotstar के साथ आने वाला एयरटेल का पहला प्लान 499 रुपये का है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है और इसके साथ डिज्नी + हॉटस्टार के मोबाइल-ओनली प्लान का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके साथ ही आपको प्लान में 3GB डेली डेटा, फ्री कॉलिंग और प्रति दिन 100 SMS प्रदान किए जाएंगे। इस प्लान के साथ यूजर्स को एयरटेल थैंक्स का लाभ भी मिलेगा जिसमें ग्राहकों को अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, शॉ अकादमी, अपोलो 24/7 सर्किल, औ फास्टैग रिचार्ज कराने पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 

Airtel का 699 रुपये और 2798 रुपये का प्लान 

भारती एयरटेल ने 699 रुपये और 2,798 रुपये के दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। ये दोनों प्लान यूजर्स को रोज 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन देंगे। 699 रुपये और 2,798 रुपये का  प्लान क्रमशः 56 दिनों और 365 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में भी यूजर्स को एयरटेल थैंक्स का फायदा मिलेगा जिसमें अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन, एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम, फ्री हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक, शॉ अकादमी, अपोलो 24/7 सर्किल, और फास्टैग रिचार्ज कराने पर 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 

अंत में, आपको बता दें कि यूजर्स को इन सभी प्लान्स के साथ Disney+ Hotstar मोबाइल-ओनली प्लान का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। ध्यान दें कि Disney+ Hotstar मोबाइल-ओनली प्लान की स्टैंडअलोन सब्सक्रिप्शन लागत 499 रुपये है। 

whatsapp group