5G Samsung Galaxy F54: 6 जून को लॉन्च होगा प्रीमियम फोन, सिर्फ 999 रुपए देकर करे बुक

टेक डेस्क. दिग्गज स्मार्टफोन फर्म सैमसंग ने इंडिया में गैलेक्सी F सीरीज के नए फोन का ऐलान कर दिया है। साउथ कोरियन कंपनी 6 जून को Samsung Galaxy F54 5G को लॉन्च करेगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हैंडसेट सैमसंग की F सीरीज का सबसे प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। इसका प्री-रिजर्वेशन भी शुरू हो गया है। यूजर्स सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से इसे प्री-बुक कर सकते हैं। अगर आप अभी प्री-रिजर्वेशन करते हैं तो 2,000 रुपये का बेनिफिट मिलेगा।

IMG 20230531 WA0013

सैमसंग का नया स्मार्टफोन प्री-रिजर्व करने के लिए 999 रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा। एफ सीरीज का अपकमिंग फोन Nightography फीचर के साथ दस्तक देगा। इसके अलावा भी नए फोन में कई शानदार स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइए सैमसंग के अपकमिंग हैंडसेट की खूबियों पर नजर डालते हैं।

नाइटोग्रॉफी फीचर से कम रोशनी में ब्राइट और शार्प फोटो और वीडियो शूट करने में आसानी होगी। हाई रिजॉल्यूशन और शेक-फ्री फोटो और वीडियो की शूटिंग के लिए स्मार्टफोन में 108MP (OIS) नो शेक कैमरा मिलेगा। इसके अलावा अचानक से हिलने पर ब्लर फोटो आदि से भी राहत मिलेगी। अपकमिंग फोन में अस्ट्रोलैप्स फीचर भी मिलेगा, जो हाल ही में फ्लैगशिप Galaxy S23 सीरीज में भी देखा गया है। इससे यूजर्स तारों और साइट स्काई यानी रात में आसमान की बेहतरीन फोटो खींच पाएंगे।

सिंगल शॉट में कैप्चर होंगे 4 वीडियो/4 फोटो

सैमसंग के नए हैंडसेट में सिंगल टेक (Monster Shot 2.0) फीचर भी मिलेगा, जो कैमरा में AI इंजन को सपोर्ट करेगा। इससे आप सिंगल शॉट में 4 वीडियो और 4 फोटो तक कैप्चर कर सकते हैं। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी एफ54 5जी में फन मोड भी है, जिसमें 16 अलग-अलग इन-बिल्ट लेंस इफेक्ट शामिल हैं।

हाल ही में लॉन्च हुआ गैलेक्सी M14 5G

इससे पहले अप्रैल में सैमसंग ने गैलेक्सी M14 5G को लॉन्च किया था। इंडिया में इसके दो वेरिएंट को पेश किया गया। गैलेक्सी M14 के 4GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 13,490 रुपये, जबकि 6GB + 128GB वेरिएंट का प्राइस 14,990 रुपये है। स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन- ब्लू, डार्क ब्लू और सिल्वर के साथ बाजार में उतारा गया।

इन्हें भी पढ़िए – दिल्ली मेट्रो में लड़की ने पंजाबी गाना पर ऐसा डांस किया, लोग बोले- मेट्रो ही बंद करवाएगी! देखिए VIDEO