15 हजार से कम क़ीमत की बेस्ट फ्रिज… बेहतरीन फ़ीचर्स और बिजली की होगी बचत

गैजेट डेस्क। अगर आप भी इस समय एक नया फ्रिज खरीदने का सोच कर रहे हैं तो यहां आज हम आपके लिए 15 हजार रुपये से कम कीमत में आने वाले बेस्ट फ्रिज के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इसे आप BUY NOW में जा बहुत ही आसानी से ख़रीद भी सकते है।

Whirlpool 340 L 4 Star Inverter Frost-Free Double-Door Refrigerator

इस Refrigerator आपको कई लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स मिल रहे है। माइक्रोप्रोसेसर और 3 intellisensors की लोड है। मौसम की स्थिति और उपयोग पैटर्न में लंबे समय तक चलेगा। इस फ्रिज का डिजाइन बेहतर है

whirlpool

Samsung 212 L 3 Star Inverter Direct Cool Single Door Refrigerator

Samsung का सिंगल डोर 212 L 3 Star  रेटिंग वाला यह फ्रिज कम कीमत और बेहतर प्राइस पर मिल रहा है. सिल्वर कलर में यह काफी प्रीमियम नजर आता है और इसका डिजाइन भी आपको पसंद आएगा। यह डायरेक्ट कूलिंग फीचर के साथ आता है। एक छोटे परिवार के लिए यह एक अच्छा मॉडल साबित हो सकता है। इसमें 212 लीटर का स्टोरेज मिलता है. यह 3 स्टार रेटिंग के साथ है यानी बिजली की भी आपको काफी बचत होगी।

SAMSUNG 2

LG 190 L 3 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator

इसमें 190 लीटर का स्टोरेज मिल जाता है। 3 स्टार रेटिंग की  वजह से इसमें 35 फीसदी तक बिजली की बचत होती है। इसके अलावा इसमें अलग से वेजिटेबल के लिए 12.6 लीटर का स्टोरेज दिया।

LG

Haier 195 L 4 Star Direct-Cool Single-Door Refrigerator

यह 4 Star रेटिंग के साथ आता है, जिससे काफी बिजली की बचत होती है. यह ग्रे कलर में उपलब्ध है और काफी प्रीमियम नजर आता है

HAIER

Godrej 190 L 2 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator 

इसमें 190 लीटर का स्टोरेज मिल जाता है। 2 स्टार रेटिंग की वजह से बिजली की बचत होती है। इसके अलावा इसमें अलग से वेजिटेबल के लिए 12.6 लीटर का स्टोरेज दिया।

GODREJ

Haier 195 L 3 Star Direct-Cool Single Door Refrigerator

यह 3 Star रेटिंग के साथ आता है, जिससे काफी बिजली की बचत होती है. यह ग्रे कलर में उपलब्ध है और काफी प्रीमियम नजर आता है

HAIER 195