500 से कम क़ीमत पर बेहतरीन Earphone’s… हाई क्वालिटी साउंड के साथ मिलेंगे ये खास फ़ीचर

गैजेट डेस्क। आज हम आपको सबसे अच्छा और कम क़ीमत में Earphone के बारे में बताएंगे। इसे आप बहुत आसानी से यहाँ से आर्डर कर सकते हैं।

Philips SHE1505BK/94

इस Earphone में 1.2m लंबी केबल दिया गया हैं। इसे इस तरह बनाया गया हैं कि यह सभी के कानों में पूरी तरह से फिट बैठेगा। और यह इन-ईयर सील बाहरी शोर को ब्लॉक कर देता है।

PHILIPS

WeCool Snug 

यह फुल सपोर्ट वाले माइक के साथ शक्तिशाली, बेस-संचालित स्टीरियो साउंड, उत्कृष्ट साउंड क्वालिटी, इन-लाइन हाई क्वालिटी माइक आप को बटन दबाते ही फ़ोन कॉल का जवाब देने में मदद करता है। और इसका वजन बहुत ही कम हैं। वजन कम होने के कारण इसे आप 24 घंटे पहनने के लिए आरामदायक हैं। व्यायाम, चलने, यात्रा, ट्रेवल या हर रोज के इस्तेमाल के दौरान इसे आसानी से उपयोग कर सकते हैं।

WECOOL SNUG

boAt BassHeads 152 

इस Earphone से 10mm ड्राइवर के माध्यम से HD ध्वनि के माध्यम से पुरानी आदतों से दूर हो जाएं, आपके कानों में क्रिस्टल स्पष्ट ध्वनि उसे पूरा करने में आपकी मदद करती है जो आपने पूरी तरह से कल्पना की है, basshead’s 152 के साथ अपने सेंसेस को बढ़ा सकते हैं। इसमें शानदार बेस हेवी धुनों के साथ पूरे दिन अपनी रिदम में वाइब भरें जो आपके तनाव को खत्म कर देता है और चरम इच्छा के लिए आपकी खोज को वापस लाता है, यह धमाके का समय है।

boat bassheads

Samsung EHS64 EHS64AVFBECINU

Samsung EHS64 स्टीरियो हेडसेट के साथ आप संगीत का आनंद लें सकते हैं। यह हेडसेट रिमोट फ़ंक्शन वाले एक इन-लाइन माइक के साथ आता है ताकि आप अपने फोन को निकाले बिना कॉल उठा सकें/ काट सकें। विभिन्न डिवाइस के साथ इस्तेमाल कर सकते है। इसमें आपको 6 महीने की वारंटी भी मिलेंगी।

EHS64

Techfire HBS 730

यह साउंड और म्यूजिक आनंद के लिए लगभग किसी भी डिवाइस के लिए तत्काल, ऊर्जा कुशल, हैंड्स-फ़्री कनेक्शन देता है। यह ऑफिस, घर, जिम या आउटडोर में उपयोग के लिए बिल्कुल सही हैं।

TECHFIRE

REDWIND®

यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को अराजक और शोर वातावरण में आपके संगीत को सुनने का आनंद लेने में सक्षम बनाती है, यह उपयोगकर्ताओं को कॉल ऑन-द-गो प्राप्त करने में भी सक्षम बनाता है। इसके साथ आपको मिनी और हल्का स्टैंड मिलेगा। जिसे Aupek सेलफोन स्टैंड पॉकेट साइज़ के साथ डिज़ाइन किए गए हैं, लम्बे से बेहतर काम करता है, भारी मेटल फोन स्टैंड, आपके साथ रक्सैक/पॉकेट में ले जाने में आसान है। चैट करने वाले वीडियो के लिए बिल्कुल सही, रग्बी/बास्केटबॉल/बेसबॉल मैचों, फिल्में, खाना पकाने या बच्चों का अध्ययन करने में बहुत उपयोगी हैं।

REDWIND