जब जिंदा सांप हाथ में लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स, मच गया हड़कंप, जानिए पूरा मामला

पटना। बिहार के समस्तीपुर जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवक को सांप ने काट लिया था।।सांप के काटने के बाद युवक ने उसी सांप को हाथ में पकड़ लिया, फिर अस्पताल आकर अपना इलाज करवाया। अस्पताल परिसर में सांप को देखने के बाद हड़कंप मच गया है। सांप को युवक के हाथों में देख आस-पास मौजूद स्टॉफ और अन्य मरीज भी डर गए। हालांकि डॉक्टरों के समझाने के बाद मरीज ने सांप को दूर किया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं। इस वीडियो को लोग वायरल भी कर रहे हैं।

Random Image

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के माधोपुर छतौना गांव के रहने वाले कमलेश चौधरी अपने घर के आगे ईट हटा रहे थे। उसी दौरान एक विषैले सांप ने काट लिया। ऐसे में वे घबराएं नहीं बल्कि सांप को पकड़ कर इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंच गए। सदर अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मी एवं लोगों की भीड़ लग गई। सभी लोग सांप लिए हुए व्यक्ति को देखने लगे।

युवक ने बताया कि ईंट हटाने के बाद अचानक सांप ने काट लिया। सांप घर में भी जा रहा था। हालांकि, मैंने सांप को पकड़ लिया और इसे साथ में अस्पताल ले आया। आपातकालीन वार्ड में तैनात डॉक्टर संजय कुमार ने पीड़ित व्यक्ति का शुरू किया इलाज। डॉक्टर के अनुसार व्यक्ति को सांप नहीं काटा है। लेकिन उसे ऑब्जर्वेशन में रखा गया है।