‘NDA’ का क्या है नया मतलब, संसदीय दल की बैठक में नरेंद्र मोदी ने बताया

नई दिल्ली. पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में आज एनडीए के घटक दलों की बैठक हुई। इस बीच नरेंद्र मोदी भी बैठक शामिल हुए। पीएम मोदी के इस बैठक में पहुंचते ही वंदे मातरम् और मोदी-मोदी के नारे लगाए गए। बैठक में नरेंद्र मोदी को एनडीए दल का नेता चुना गया। इसके बाद शाम को एनडीए के नेता अपनी सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। वहीं इससे पहले एनडीए दल की बैठक में पीएम मोदी ने नेताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने एनडीए का मतलब बताते हुए कहा कि ‘New India, Developed India, Aspirational India’। पीएम मोदी ने कहा कि मैं सबसे पहले इस सदन में मौजूद सभी लोगों को हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। मेरे लिए खुशी की बात है कि इतने बड़े समूह का स्वागत करने का अवसर मिला है। जो साथी विजयी होकर आए हैं, वो अभिनंदन के आभारी है। लेकिन जिन लाखों कार्यकर्ताओं ने परिश्रम किया है, मैं आज संविधान सदन के इस सेंट्रल हॉल से सिर झुकार उनको प्रणाम करता हूं।

विश्वास’ पर दिया जोर

मेरा सौभाग्य है कि एनडीए के नेता के रूप में आप सब साथियों ने सर्वसम्मति से चुन करके मुझे नया दायित्व दिया है। इसके लिए मैं आप सबका बहुत-बहुत आभारी है। व्यक्तिगत जीवन में जब मैं एक जवाबदारी का एहसास करता हूं। जब 2019 में मैं सदन में बोल रहा था तब मैंने एक बात पर बल दिया था- विश्वास। आज जब एक बार फिर से मुझे आप ये दायित्व देते हैं तो इसका मतलब है कि आपस में विश्वास का सेतू मजबूत है। ये अटूट रिश्ता विश्वास की मजबूत धरातल पर है और ये सबसे बड़ी पूंजी होता है। इसलिए ये पल मेरे लिए भावुक करने वाला भी है और आप सबके प्रति जितना धन्यवाद करूं उतना कम है।

इन्हें भी पढ़िए – क्या राशन घोटाला लाखों में हैं?…क्यों अनीता स्वयं सहायता समूह को अपने सदस्य के खिलाफ थाने में शिकायत करना पड़ा.?

मोदी सरकार 3.0 में नीतीश-चंद्रबाबू की हैवी है डिमांड, भाजपा भी है मानने को तैयार, मगर रख दी है बड़ी शर्त

Breaking News: इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर समेत 14 पुलिस अधिकारियों का तबादला, एसपी ने जारी किया आदेश; कौन कहां भेजा गया, देखिए लिस्ट

Gold-Silver Price: सोना-चांदी की कीमतें बढ़ी, जानिए- 10 सोना का नया दाम

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर हुआ बड़ा एक्शन; आरोपी महिला कांस्टेबल ने बताया, क्यों किया ऐसा?

NDA की हो सकती थी और बुरी हालत, जानें कहां धोखा खा गया INDIA गठबंधन