प्रेमी-प्रेमिका समझ ग्रामीणों ने बनाया बंधक, पोल में बांधकर युवक और महिला की पिटाई

गोड्डा. झारखंड के गोड्डा में अवैध संबंध के शक में पोल में बांध कर एक महिला और युवक की ग्रामीणों द्वारा पिटाई की गई. दरअसल ग्रामीणों का आरोप था कि महिला गांव के एक युवक के साथ प्रेम संबंध में हैं और उन्हें बन्द कमरे में पकड़ा गया है, इसी वजह से इन्हें पोल में बांधा गया. इधर महिला और युवक ने बताया कि उन दोनों के बीच ऐसी कोई बात नही है.

दरअसल पीड़ित महिला, युवक और उसका पति तीनों मध्य प्रदेश में नौकरी करते हैं और हाल ही को दिनों में महिला के पति द्वारा अपनी पत्नी को युवक के साथ गांव भेजा गया था, जिसके बाद महिला अपने पिता के घर मंडरो चली गई थी. वो जब बुधवार को वापस आई तो उसकी मुलाकात युवक अमित कुमार से हुई. चुकी महिला पूजा कुमारी मध्य प्रदेश में साथ ही रहती थी तो उसने अमित से हेडफोन मांगा तो पीड़ित युवक हेडफोन पहुंचाने उसके घर गया था. इतने में बारिश शुरू हो गई और युवक महिला के ही घर पर कुछ देर रुक गया. इस घटना को ग्रामीणों ने देख लिया और दोनो को पोल में बांध दिया.

पीड़ित महिला लागातर इन चीजो का दावा कर रही है कि उन दोनों के बीच कुछ गलत नहीं है. महिला ने कहा कि अगर विश्वास नहीं है तो उसका मेडिकल करा लिया जाए, साथ ही महिला ने कहा कि वो इस युवक के साथ रहना भी नही चाहती क्यों कि दोनों के बीच कोई फीलिंग्स भी नही हैं. बता दें कि महिला को 3 साल की एक बेटी भी है.

पूरे मामले में लागातर कल से ही पुलिस बंधक बनाने वालों को थाने बुला रही हैं पर अब तक कोई थाना नही पहुंचा हैं और ना ही कोई आवेदन दिया गया है. पुलिस ने भी बताया कि प्रारंभिक जांच में महिला और युवक के बीच कुछ गलत नहीं दिख रहा है.