Video: राहुल गांधी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं क्या? छात्राओं के सवाल पर जानें क्या कहा.!

Rahul Gandhi Marriage: राहुल गांधी कब शादी करेंगे, ये सवाल उनसे बार-बार पूछा जाता है और राहुल इसका जवाब भी देते रहते हैं। फिर से  यह सवाल उठा श्रीनगर में, जब उनसे श्रीनगर में छात्राओं ने पूछा आप शादी के बारे में क्या सोचते हैं? इस सवाल के जवाब में 54 वर्षीय कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैंने 20-30 वर्षों तक उस दबाव को झेला है लेकिन यह अच्छी बात है। इस बीच एक अन्य छात्रा ने सवाल किया कि क्या आप शादी करने की योजना बना रहे हैं, राहुल गांधी ने कहा कि हां, हां. लेकिन मतलब है कि मैंने ऐसी कोई योजना नहीं बनायी है। छात्राओं ने कहा कि प्लीज आप शादी कर लें और उस कार्यक्रम में हमलोगों को भी आमंत्रित करें।

बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी अपनी ट्रेडमार्क सफेद टी-शर्ट पहने श्रीनगर पहुंचे थे और कश्मीर में छात्राओं ने उनके साथ राजनीति, शिक्षा, रोजगार के साथ-साथ उनकी शादी से जुड़े मुद्दे पर बात की। छात्राओं के हर सवाल का राहुल ने हंसकर जवाब दिया। 

देखें राहुल गांधी ने क्या कहा

Random Image

जल्दी करनी पड़ेगी, कहा था राहुल ने

राहुल गांधी की शादी को लेकर अक्सर उनसे सवाल पूछा जाता है। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान रायबरेली संसदीय क्षेत्र में महाराजगंज स्थित ‘मेला मैदान’ में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद जनता ने उनसे पूछा था कि आप शादी कब कर रहे हैं तो इसके जवाब में राहुल गांधी ने कहा था‘‘अब जल्‍दी ही करनी पड़ेगी।” राहुल गांधी का ऐसा जवाब सुनकर भीड़ ज़ोर से चिल्लाई और राहुल गांधी ने मुस्कुराते हुए सबका अभिवादन किया।

बिहार में बच्चे ने पूछा था सवाल

इससे पहले एक बार भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी बिहार में एक छह साल के बच्चे ने राहुल गांधी से पूछा था कि वो शादी कब करेंगे। बच्चे के इस पर राहुल ने कहा था कि अभी तो मैं काम कर रहा हूं और जब काम खत्म हो जाएगा तब शादी भी कर लूंगा। राहुल गांधी ने उस बच्चे के वीडियो को भी शेयर किया था।