चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया पर हमला, माला पहनाने आए युवक ने जड़ा थप्पड़

Loksabha Election: उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर एक युवक ने माला पहनाने के बहाने हमला कर दिया हैं। युवक ने कन्हैया कुमार पर थप्पड़ चलाए। कन्हैया कुमार की टीम का आरोप हैं कि, इस हमले के पीछे बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी का हाथ हैं। हमलावर मनोज तिवारी के करीबी हैं।

दरअसल, इस घटना की सूचना आप की पार्षद छाया शर्मा ने पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, उन्हें शुक्रवार की शाम  6:53 बजे घटना की कॉल मिली हैं। इसमें बताया गया कि, ये घटना 4th पुस्ता, स्वामी सुब्रमणियम भवन आप दफ्तर की हैं। इस जगह पर कन्हैया कुमार एक मीटिंग में शामिल हुए थे। छाया शर्मा इस मीटिंग की आयोजक थी। इस मीटिंग के बाद छाया शर्मा कन्हैया कुमार को छोड़ने आईं।

इसी दौरान कुछ लोग आए और कन्हैया कुमार को माला पहनाने लगे। माला पहनाने के बाद कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार पर इंक फेंका और उन पर हमले की कोशिश की। जब छाया ने बीच बचाव की कोशिश की तो उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और धमकी दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

इन्हें भी पढ़िए – Health Tips: क्या आप भी चाय-कॉफी के शौकीन हैं? ICMR ने दूध वाली चाय को बताया सबसे खतरनाक, जानिए फिर कौन सी चाय पीनी चाहिए?

Code of Conduct: आचार संहिता लागू होने के बाद से इस राज्य में 56 करोड़ की शराब और बेहिसाब नकदी जब्त

छत्तीसगढ़ में कांस्टेबल दूल्हे को मंडप से उठा ले गई प्रेमिका, जानिए पूरी कहानी

Viral Video: चलती बाईक में अचानक लगी तेज आग, शख्स ने कूदकर बचाई जान, Video देख सहम जाएंगे आप

मार्केट में धूम मचाने Xiaomi की बड़ी तैयारी, Samsung, Motorola, Oppo को टक्कर देने के लिए ला रहा Mix Flip, जानिए कितनी होगी कीमत