Political News: मंत्रिमंडल का होगा विस्तार, इन नेताओं को मिल सकती है जगह

नई दिल्ली. कर्नाटक के मंत्रिमंडल का जल्द ही विस्तार होने वाला है। इसकी जानकारी कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को दी है। लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि मंत्रिमंडल में किन विधायकों को जगह मिलेगी। बता दें कि पार्टी विधायकों के बीच लगातार मंत्री पद की मांग की जा रही थी। इसको लेकर आखिरकार सीएम बसवराज बोम्मई ने चुप्पी तोड़ी। इसके साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि इस बार कई नए चेहरों को जगह मिल सकती है।

भाजपा आलाकमान तय करेगी मंत्रिमंडल

सीएम ने शनिवार को कहा कि राज्य मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही किया जाएगा। लेकिन इस बात को अभी तक रहस्य ही रखा गया है कि मंत्रिमंडल में किन विधायकों को शामिल किया जाएगा। सीएम ने कहा हमने कुछ दिन पूर्व ही मंत्रिमंडल के गठन पर विस्तार से चर्चा की थी। इसके लिए जल्द ही एक बैठक बुलाई जाएगी और मंत्रिमंडल में सदस्यों को जिम्मेदारी सौं जाएगी। जब सीएम से पूछा गया कि मंत्रिमंडल किन विधायकों को शामिल किया जाएगा। सीएम ने कहा कि यह भाजपा आलाकमान करेगी। इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को सभी मुद्दों से अवगत करा दिया गया है।

बता दें कि मंत्रिमंडल में विस्तार को लेकर प्रदेश नेतृत्व में पहले से ही चर्चा चल रही थी। जिसके बाद शनिवार को खुद मुख्यमंत्री ने इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि जल्द नए मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। हालांकि अभी ये तय नहीं किया गया है कि इस बार के मंत्रिमंडल में किन नेताओं को जिम्मेदारी मिलने वाली है।