CG News: चुनाव में किसकी टिकट कटेगी किसकी बचेगी? दारोमदार विधायक को लेकर ये बात कही गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने

Bilaspur News: आज रविवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुँचे गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि इस साल 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर कोई भी आमंत्रित ना रहे किसकी टिकट कटेगी और किसकी टिकट बचेगी इसकी कोई गारंटी नहीं है। सारा दारोमदार विधायक के परफॉर्मेंस व उसके रिपोर्ट कार्ड पर आधारित होगा। नए लोगों को भी पार्टी मौका देगी इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता।

साहू ने आगे कहा कि, प्रदेश के मुखिया प्रत्येक विधानसभा में जाकर विकास कार्यों की सौगात दे रहे हैं और विधायकों के कामकाज का रिकॉर्ड सीधे जनता से ले रहे हैं। ताकि आगमी चुनावों में टिकट वितरण में मापदंड तय किया जा सके। इस दौरान मंत्री साहू ने प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे ऑनलाइन जुआ, सट्टा के अवैध व्यापार पर नकेल कसने के लिए कड़े कानून लाए जाने की बात कही साथ ही प्रदेश में बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं में वृद्धि पर चिंता जाहिर करते हुए इसपर पुलिस के साथ आम लोगो से अपील करते हुए सामने आकर ऐसे लोगो के खिलाफ आवाज उठाने की बात कही।

मंत्री टीएस सिंहदेव को लेकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का एक बार फिर बयान सामने आया है । उन्होंने कहा कि, कोई व्यक्ति व्यक्तिगत रूप से अगर चुनाव नहीं लड़ना चाहता हैं। तो इससे पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा। श्री साहू ने चुनाव नहीं लड़ने के टीएस सिंहदेव के बयान प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही।