एक दूल्हा और 5 दुल्हन! Video देखकर लोग हो गए दंग! कमेंट्स पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

Viral Video News: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसा कोई दिन नहीं जाता है, जब कोई वीडियो वायरल ना होता हो। हर दिन ना जाने कितने ही वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अप्लोड किए जाते हैं मगर उनमें से कुछ वीडियो ही वायरल हो पाते हैं। जो वीडियो वायरल होते हैं, उसमें या तो किसी शख्स का टैलेंट देखने को मिलता है या फिर वो वीडियो काफी अतरंगी और हैरान कर देने वाला होता है। जुगाड़, लड़ाई और अजीबो-गरीब हरकत करते लोगों के तो काफी वीडियो वायरल हुए हैं जिन्हें आपने भी कई बार देखा होगा। मगर अभी एक अलग वीडियो वायरल हो रहा है।

Random Image

वायरल वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे शादी के मंडप में बनाया गया है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक दूल्हा मंडप में गोल-गोल घूमकर चक्कर लगा रहा है। दूल्हे के पीछे दुल्हन भी हैं लेकिन उनकी संख्या वो कारण है जिस वजह से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। दरअसल दूल्हे के पीछे कुल 5 दुल्हन हैं जो उसके साथ मंडप में घूम रही हैं। वीडियो के आखिर में सभी दुल्हन उस दूल्हे के पैर छूकर आशीर्वाद लेती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। मगर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसा भी हो सकता है कि वीडियो को केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया हो और कोई शादी नहीं हो रही हो।

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Mr_Montoo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘एक तो लड़की नहीं मिल रही ऊपर से ये भाई अलग टेंशन बढ़ा रहा।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 1 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पूरी प्लानिंग कर ली है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे तो कमी हो जाएगी भाई। तीसरे यूजर ने लिखा- क्यों जला रहा है। चौथे यूजर ने लिखा- सरकारी नौकरी की ताकत। एक अन्य यूजर ने लिखा- अरे भाई सबका हिस्सा ले लिया।