सिर पर घूंघट, हाथ में फावड़ा और कुल्हाड़ी… जमीन विवाद में एक-दूसरे से भिड़ीं महिलाएं

हरदोई. यूपी के हरदोई में जमीन विवाद को लेकर कुछ महिलाएं आपस में भिड़ गईं। ये महिला घूंघट में थीं, जो हाथों में फावड़ा और कुल्हाड़ी थाने हुए थीं। इन महिलाओं के बीच हुई गुत्थमगुत्थी का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो गुरुवार शाम का बताया जा रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के 12 लोगों के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना मल्लावां थाने के करवा गांव में कल शाम की है। यहां के रहने वाले श्रीकांत का आरोप है कि गांव के ही रामस्वरूप और उनके परिवार के लोगों ने उनके खेत की मेड़ काटकर कब्जा करने की कोशिश की है। उन लोगों ने वहां पर दीवार बनाने का प्रयास किया।

इसके बाद दोनों पक्षों की महिलाएं हाथ में फावड़ा और कुल्हाड़ी लेकर आमने सामने आ गईं और मारपीट करने लगीं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों से बारह लोगों को शांति भंग के मामले में कार्रवाई की है।

जमीन पर कब्जे को लेकर हुई मारपीट, पुलिस ने दो को हिरासत में लिया

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि मल्लावां थाने में श्रीकांत पुत्र राम प्रसाद ने शिकायत की है कि रामस्वरूप व अन्य लोगों ने खेत की मेड़ तोड़कर कब्जा करने की कोशिश की है, दीवार बनाने लगे। गेहूं की फसल को नष्ट कर दिया। जब विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी, गाली गलौज किया।

पुलिस ने केस दर्ज कर 2 लोगों को हिरासत में लिया है।।अन्य लोगों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में जो भी लोग शामिल हैं, उनकी पहचान की जाएगी। महिलाओं के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।