अविवाहिता ने प्रेग्नेंट होने की बात छुपाई, बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म, फिर लिफाफे में डालकर फेंका

कोच्चि. केरल के कोच्चि में शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया जहां 23 वर्षीय एक युवती ने न केवल अपने गर्भवती होने की बात छुपाई बल्कि स्नानघर में बच्चे को जन्म देने के बाद कथित रूप से नवजात शिशु को लिफाफे में डालकर अपने घर के बाहर ही सड़क पर फेंक दिया। घटना बंदरगाह शहर के पॉश इलाके पनमपिल्ली नगर की है। पुलिस का कहना है कि युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस को युवती का यौन उत्पीड़न होने की आशंका है। पुलिस ने ‘अमेजन’ के ‘डिलीवरी पैकेट’ पर लिखे पते का उपयोग करके युवती का पता लगाया गया और उसे हिरासत में ले लिया गया है। युवती ने नवजात को अमेजन के डिलीवरी पैकेट में डालकर फेंका था।

अगर लड़की को पता आदमी शादीशुदा, फ‍िर भी सहमत‍ि से दोनों के बीच संबंध तो… रेप केस में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला

पेरेंट्स को भी नहीं थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

कोच्चि निगम के सफाई कर्मचारियों ने सुबह करीब 8 बजे पनमपिल्ली नगर में सड़क के किनारे एक नवजात का शव पड़ा देखा था और पुलिस को इसकी सूचना दी थी। शहर के पुलिस आयुक्त एस श्यामसुंदर के अनुसार युवती ने स्वीकार किया है कि उसने आज सुबह करीब साढ़े 5 बजे अपने स्नानघर में बच्चे को जन्म दिया और बाद में घबराकर उसने नवजात को फेंक दिया। बताया जाता है कि युवती के माता-पिता उसके गर्भवती होने के बारे में कथित तौर पर अनभिज्ञ थे। वह अपने माता पिता के साथ ही रहती है। पुलिस ने बताया कि उसके माता पिता को भी ये जानकारी नहीं थी कि युवती ने एक बच्चे को जन्म दिया है, क्योंकि बच्चे का जन्म स्नानघर के अंदर हुआ, जिसे युवती ने बंद कर दिया था।

Surguja: नहीं थम रहा रेत का अवैध कारोबार, रात के अंधेरे में प्रशासन ने दी दबिश, बालू लोड हाईवा समेत जेसीबी जब्त

लड़की के साथ दुष्कर्म की आशंका

पुलिस द्वारा घटना के संबंध में माता-पिता और युवती से पूछताछ करने के बाद आयुक्त ने कहा, “माता-पिता को गर्भावस्था के बारे में तब तक पता नहीं था जब तक पुलिस फ्लैट पर नहीं आई और उनसे पूछताछ नहीं की।” श्यामसुंदर ने कहा, “आशंका है कि लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है। इस संबंध में जांच की जाएगी।” पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने पीड़िता को उचित चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है…युवती को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा।’’

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी पहले 5 मई को जाएंगे अयोध्या, करेंगे रोड शो, जानें किस दिन दाखिल करेंगे नामांकन

सदमे में है युवती

पुलिस आयुक्त ने कहा कि बच्चा मृत पैदा हुआ था या जीवित था, इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल सकेगा। उन्होंने बताया कि उसने प्रसव के तीन घंटे बाद नवजात शिशु को सड़क पर फेंका था। शहर के पुलिस प्रमुख ने यह भी बताया कि युवती अविवाहित है और वह सदमे में है। अधिकारी ने बताया कि विस्तृत पूछताछ के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकेगा।

2024 अप्रैल तक 70000 से ज्यादा कर्मचारी नौकरी से निकाले गए, इन जगहों पर कर रहे थे जॉब

CG-इस लोकसभा में बीजेपी को क्यों सता रहा हार का डर…PM, HM, CM, डिप्टी CM, केंद्रीय मंत्री, विधायक, सांसद, दर्जनों केबिनेट मंत्रीयो ने झोंक दी हैं पूरी ताकत…!