बारातियों से भरी ट्रक खड़े ट्रक से टकराई… 14 लोगों की मौत.. 6 बच्चे भी शामिल… रेस्क्यू कर निकला गया शव

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से बड़ी खबर है, जहां सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है. हादसा मानिकपुर थाना के देशराज इनारा में देर रात बारात से लौट रही बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. इस भीषण सड़क हादसे में अब तक 14 बारातियों की मौत हो गई. अभी तक की जानकारी के मुताबिक ड्राइवर को नींद में झपकी आने के कारण ये हादसा हुआ है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में 6 बच्चे भी हैं. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काटकर सभी 14 लोगों के शवों को बाहर निकाला लिया है. हादसा इतना भयानक था कि इस रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे का समय लग गया. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक हादसे में शिकार 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं, जबकि बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए जा रहे है. हादसे की सूचना मिलने के बाद एसपी भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं.