Home देश राज्य तांत्रिक ने इलाज के बहाने घर बुलाकर रेप किया, वीडियो बनाकर करता...

तांत्रिक ने इलाज के बहाने घर बुलाकर रेप किया, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल



जसपुर. उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। जसपुर की रहने वाली युवती ने एक तांत्रिक पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तांत्रिक ने घर बुलाकर उसके साथ यह घिनौनी हरकत की थी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की कोर्ट में पेशी कराई गई, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

जानकारी के अनुसार, खेड़ा गांव का रहने वाला नसीम अहमद तंत्र विद्या का काम करता है। उसी गांव के क्षेत्र में ही उसकी रिश्तेदारी भी है। जहां काफी लंबे समय से उसका आना जाना लगा रहता था। साल 2021 में उसके रिश्तेदारों के पड़ोस में एक युवती की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद से नसीम ने उसका इलाज करना शुरू किया था। नसीम पर आरोप है कि पिछले साल फरवरी के महीने में उसने तंत्र विद्या के जरिए इलाज करने के बहाने उस युवती को अपने घर पर बुलाया और चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश किया। युवती के बेहोश होने के बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद तांत्रिक उस युवती को झाड़-फूंक करवाने के बहाने से अपने साथ कलियर ले गया, जहां उसने फिर से उसके साथ दुष्कर्म कर चुपके से एक वीडियो भी बना लिया।

किसी को कुछ भी बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उस युवती को डराया करता था। बीते 13 जनवरी को जब युवती जसपुर बाजार की ओर आई थी, तब नसीम ने उसे देखा और जबरदस्ती उसे दुष्कर्म के लिए अपने घर ले जाने की कोशिश करने लगा।

तांत्रिक की इन करतूतों के बारे में युवती ने अपने परिजनों को बताया लेकिन परिजनों ने युवती के भाई का रिश्ता तांत्रिक की बेटी के साथ तय कर दिया। कोतवाल पीएस दानू के मुताबिक, युवती की तहरीर पर आरोपी तांत्रिक को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

error: Content is protected !!